प्रदेश कांग्रेस की बैठक में कल रंधावा भी होंगे शामिल! नए प्रभारी के लिए चुनौती भी कम नहीं

राजस्थान तक

27 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 27 2022 1:27 PM)

Rajasthan News: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब राजस्थान में फिर से सियासी सुर सुनाई देने लगे है. कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने गहलोत के खिलाफ मोर्चा खोलकर बिगुल भी बजा दिया. अब संगठन में सबकुछ ठीक करने की जिम्मेदारी कांग्रेस के नए प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा पर होगी. जिनके जयपुर आने को […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब राजस्थान में फिर से सियासी सुर सुनाई देने लगे है. कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने गहलोत के खिलाफ मोर्चा खोलकर बिगुल भी बजा दिया. अब संगठन में सबकुछ ठीक करने की जिम्मेदारी कांग्रेस के नए प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा पर होगी. जिनके जयपुर आने को लेकर भी खबरें है. राजस्थान प्रभारी बनने के बाद रंधावा का ये पहला आधिकारिक दौरा होगा. जानकारी के मुताबिक 28 दिसंबर को जयपुर के बिरला आडोटोरियम में सुबह 11 बजे कांग्रेस स्थापना दिवस पर कार्यक्रम और आगामी बजट को लेकर चर्चा होगी. जिसमें प्रभारी रंधावा के भी शामिल होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान वो पहली बार प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक भी लेंगे. गौरतलब कि 25 सितंबर की घटना से अजय माकन खफा थे. जिसके बाद अनुशासनहीनता के मामले में सियासत भी तेज हो गई. संगठन में दरार सामने आने के बाद माकन ने इस्तीफा दे दिया था. माकन के इस्तीफे के बाद कांग्रेस आलाकमान ने नए प्रभारी के तौर पर रंधावा को नियुक्त किया.

प्रदेश संगठन को मजबूती देने में जुटे रंधावा के लिए ये सबकुछ आसान नहीं होगा. क्योंकि रंधावा के राजस्थान कांग्रेस का प्रभारी बनने के बाद उनके सामने कुछ चुनौतियां भी है. रंधावा के लिए सबसे बड़ी चुनौती सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच आपसी खींचतान को दूर करना है.

यह भी पढ़ेंः पेपर लीक मामले में किरोड़ीलाल मीणा ने किया बड़ा खुलासा? सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप

    follow google newsfollow whatsapp