नए जिलों को लेकर गहलोत पर भड़के राठौड़, बोले- बिना हड्डी की जुबां से कर दी सीएम ने घोषणा

राजस्थान तक

• 03:09 PM • 22 Mar 2023

Rajasthan News: राजस्थान में नए जिलों के गठन को लेकर विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी. जयपुर स्थित बीजेपी मुख्यालय में बुधवार दोपहर बिना हड्डी की जुबान से गहलोत कितनी घोषणाएं करें, उस पर तो मैं कुछ नहीं कह पाऊंगा. बीजेपी नेता ने कहा कि अब पूर्व उपमुख्यमंत्री […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान में नए जिलों के गठन को लेकर विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई थी. जयपुर स्थित बीजेपी मुख्यालय में बुधवार दोपहर बिना हड्डी की जुबान से गहलोत कितनी घोषणाएं करें, उस पर तो मैं कुछ नहीं कह पाऊंगा.

यह भी पढ़ें...

बीजेपी नेता ने कहा कि अब पूर्व उपमुख्यमंत्री और संगठन के मुखिया रहे सचिन पायलट भी कह रहे हैं कि अब विधायक दल की बैठक होनी चाहिए. बिना प्रशासनिक दृष्टिकोण देखें सरकार ने इसकी घोषणा कर दी. उन्होंने कहा कि राजस्थान के हालात बद से बदतर हो चुके हैं. बीजेपी प्रदेश भर में जनता के खिलाफ जिला मुख्यालय का घेराव करेगी.

राठौड़ ने कहा कि गाल बजाना मुख्यमंत्री की पुरानी आदत रही है. राजस्थान के इतिहास में पहली बार बिना विधायक दल की बैठक के मुख्यमंत्री ने बजट सत्र खत्म कर दिया. उन्होंने कहा कि लैंड रेवेन्यू एक्ट में सरकार को जिला बनाने का अधिकार है, लेकिन जिलों की सीमा का निर्धारण किए बिना ही जिलों की घोषणा कर दी गई. उन्होंने कहा कि राजस्थान में इस घोषणा के बाद कई जिलों में बंद है. सुजानगढ़ में भी लगातार तीसरे दिन बंद है. एक तरह से इस पुर्नगठन के साथ राज्य सरकार ने वैमनस्यता का माहौल बनाने का काम किया है.

मुंबई से उदयपुर के इस खास मंदिर में पूजा करने पहुंची कंगना रनौत, ये है खास कनेक्शन

    follow google newsfollow whatsapp