सवाई माधोपुरः राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने पुलिस प्रशासन को दिया चकमा, हर कोई हैरान, जानें

सुनील जोशी

02 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 2 2023 3:10 PM)

Sawai Madhopur News: बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने इस बार पुलिस प्रशासन को हैरत में डाल दिया. आंदोलन की राह पर निकले डॉ. मीणा के धरने के दौरान जब पुलिस ने इंतजाम चाक-चौबंद किए तो वह पुलिस को ही चकमा दे गए. राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में बजरी लीज धारक के […]

Rajasthantak
follow google news

Sawai Madhopur News: बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने इस बार पुलिस प्रशासन को हैरत में डाल दिया. आंदोलन की राह पर निकले डॉ. मीणा के धरने के दौरान जब पुलिस ने इंतजाम चाक-चौबंद किए तो वह पुलिस को ही चकमा दे गए. राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में बजरी लीज धारक के खिलाफ सोमवार को डॉ. मीणा अपने समर्थकों के साथ धरने में शामिल हुए. इसके बाद सांसद मीणा ने अपने सैकड़ों समर्थकों को संबोधित किया. उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस और प्रशासन की मिलीभगत के चलते बजरी का गोरख धंधा चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

समर्थकों का हुजूम कलेक्ट्रेट की ओर रवाना होते देख पुलिस ने सुरक्षा इंतजाम पुख्ता कर लिए. दर्जनों की तादाद में पुलिस के अधिकारी औऱ जवान तैनात किए गए. लेकिन जैसे ही डॉ. किरोड़ी सैकड़ों समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट के सामने पहुंचे वैसे ही डॉक्टर किरोड़ी ने अपना रुख बदल दिया और डॉक्टर किरोड़ी रेलवे स्टेशन की ओर रवाना हो गए.

यह देख कर पुलिस सुरक्षा व्यवस्थाएं भी धरी की धरी रह गई. डॉ. किरोड़ी लाल मीणा सैकड़ों समर्थकों के साथ रेलवे स्टेशन के सर्कुलेटिंग एरिया पर आ गए. जहां बीचो-बीच उन्होंने समर्थकों को संबोधित किया और धरने पर बैठ गए. उन्होंने कहा कि बजरी लीज धारक अवैध जगहों से बजरी निकाल रहा है. सरकारी भूमि से अवैध रूप से बजरी निकाली जा रही है. जिसमें राज्य सरकार के मुखिया और सत्ताधारी दल के सदस्य तक मिले हुए हैं.

    follow google newsfollow whatsapp