राजनीति

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की कांग्रेस को चेतावनी, बोले- बजट सत्र में सरकार को घेरेंगे, जानें

तस्वीर: राजस्थान तक

Rajasthan political news: भाजपा नेता एवं उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर हमला बोला है. राठौड़ जयपुर से धौलपुर जा रहे थे. इस दौरान भरतपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है कि सरकार रिपीट होगी. लेकिन इस बार राजस्थान के राजनीतिक इतिहास में सबसे बड़ी हार कांग्रेस की दर्ज होगी. सरकार को बचाने वाले सभी 106 विधायक अपने आपको सरकार बचाने वाले वीर समझ रहे हैं. इसलिए लूट और झूठ का शासन राजस्थान में कायम हो गया है. प्रदेश में ऐसा भ्रष्टाचार आज तक नहीं हुआ. प्रदेश में लूट का जो वातावरण बना हुआ है वह किसी से छुपा हुआ नहीं है.

राठौड़ ने कहा कि जनवरी महीने के अंदर बजट सत्र आहूत हुआ है. सीएम बार-बार कह रहे हैं कि यह बजट नौजवानों के लिए समर्पित है, लेकिन राजस्थान में नौजवान त्रस्त है. 16 प्रतियोगी परीक्षा रद्द हो जाना और हर परीक्षा के पेपर लीक होना युवाओं के साथ धोखा है. परीक्षा रद्द से परेशान हनुमानगढ़ में राधेश्याम जैसे नौजवान ने आत्महत्या की है और यह सिलसिला प्रदेश में शुरू हो गया है.

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने हमला बोलते हुए कहा कि हम इस सत्र के में तर्कों के आधार पर सरकार को घेरेंगे. भाजपा आने वाले बजट सत्र में कांग्रेस सरकार को कई मुद्दों पर भेजने की तैयारी कर चुकी हैं. अपनी कुर्सी बचाने के लिए आलाकमान का ध्यान बांटने के लिए इस तरह का सत्र आहूत हुआ है. यह सत्र उस छाया में हो रहा है, जब 92 विधायक अपना त्यागपत्र दे चुके हैं. प्रदेश में भ्रष्टाचार और लूट का माहौल बना हुआ है उसके बाद कांग्रेस सरकार आगामी समय में बुरी तरह से हारेगी. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर राठौड़ ने कहा कि नरेंद्र मोदी की मां के ऐसे संस्कार जिनकी वजह से नरेंद्र मोदी विश्व के शिखर पर पहुंचे.

राजस्थान में यूं रॉयल अंदाज से हुआ वंदे भारत एक्सप्रेस का स्वागत, देखें तस्वीरें अंग्रेजों के जमाने की ट्रेन को दुल्हन की तरह सजाकर दी गई आखिरी विदाई, जानें दुनिया भर में मशहूर हैं राजस्थान के ये वेडिंग डेस्टिनेशन, देखें यूं धूमधाम से ऊंटगाड़ी-बैलगाड़ियों पर निकली बारात, नजारा देख दुल्हन रह गई दंग सुंदरी, मछली, शर्मिली और नूर, बाघिन के इन नामों की वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान रिटायरमेंट पर हेलीकॉप्टर में बैठकर घर आयी महिला, गांव में था ऐसा नजारा CM गहलोत के सामने सिर पर उल्टी कुर्सी लेकर क्यों खड़े हुए लोग, देखें वीडियो खुशखबरी! 1 अप्रैल से बिजली बिल आएगा शून्य, करना होगा सिर्फ यह काम CM गहलोत की बड़ी घोषणा, 1 अप्रैल से इनको मिलेगा बेहद सस्ता गैस सिलेंडर कोटा: 17 लाख का पैकेज छोड़ युवक ने की गुलाब की खेती, अब घर बैठे इतना कमा रहे Toll Charges Hike: राजस्थान में बढ़ी टोल कीमतें, आज रात से होगी लागू , देखें डॉक्टर्स की हड़ताल के बीच स्टेथोस्कोप लेकर इलाज करने पहुंच गए कलेक्टर, देखें यूरोप में ठेले पर चुकंदर खरीदने पहुंची वायरल काकी, यूजर्स पूछने लगे अजीब सवाल, देखें CM गहलोत के इस फैसले से हजारों युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी, जानें कोटा पहुंचते ही UP पुलिस ने अतीक से क्यों कहा कि कुंडी मत लगाना? Video वायरल महाराणा प्रताप के वंशज का विंटेज एंड क्लासिक कारों का हैं शानदार कलेक्शन, देखें वायरल काकी ने विदेश में समुद्र की रेत पर अनोखे अंदाज में दी ये बधाई, Video वायरल राजस्थान के 10 किले-महल-बावड़ी जिनके लिए क्रेजी हैं दुनियाभर के लोग इन लग्जरी सुविधाओं से लैस है वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, यहां जानें पूरी डिटेल्स राजस्थान के राइट टू हेल्थ बिल में क्या है? 10 प्वाइंट्स में समझिए