कन्हैयालाल हत्याकांड: वोट देने से पहले दोनों बेटों का छलका दर्द, बोले- पिता के नाम को केवल भुनाया गया

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

उदयपुर का कन्हैयालाल हत्याकांड (Kanhaiyalal Murder Case) का मुद्दा एक बार फिर से चर्चा में है. लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) के लिए प्रचार में भी सभी राजनीतिक पार्टियों ने इस मुद्दे पर जमकर सियासत की. शुक्रवार को वोट देने पहुंचे उनके बेटे यश और तरुण ने एक बार फिर से अपने पिता की हत्या पर अपने दिल का दर्द बयां किया. उनका मानना है राजनेताओं ने उनके पिता के नाम को केवल भुनाया है इसलिए इसे सियासी मुद्दा नहीं बनाया जाए. उन्होंने सरकार से अपील की है कि जल्द से जल्द इस पूरे मामले को सुलझाया जाए जिससे आरोपियों को उनके गुनाहों की सजा मिल सके.

कन्हैया के बड़े बेटे यश ने कहा- "आरोप-प्रत्यारोप की बजाय अगर राजनेता मेरे पिता को न्याय दिलाने पर फोकस करते तो अब तक हमें इंसाफ मिल चुका होता. मेरे पिता के हत्याकांड के बाद जब हमारे घर पर बड़ी संख्या में नेताओं के आने-जाने का सिलसिला लगा था तो सबका यही कहना था इस मामले को फास्ट्रेक कोर्ट में ले जाकर जल्द ही आरोपियों को सजा दिलाई जाएगी. लेकिन अब तक कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हुई."

यश ने नंगे पैर रहने का लिया था प्रण

कन्हैया के बड़े बेटे यश ने अपने पिता के हत्याकांड के बाद एक प्रण लिया था कि जब तक उनके पिता के हत्यारों को सजा नहीं मिल जाती तब तक वह नंगे पैर रहकर तपती धूप में ऑफिस जाएंगे. इतना ही नहीं, उन्होंने उसके बाद अपने बाल भी नहीं कटवाए हैं. यश ने कहा कि यह प्रण नहीं, यह तो मेरे पिता के इंसाफ के लिए एक आस है जो मेरे दिल में है.

हत्याकांड के वीडियो ने फैला दी थी सनसनी

28 जून 2022 को हुए कन्हैयालाल हत्याकांड ने पूरे देश में सनसनी फैला दी थी. टेलर की दुकान चलाने वाले कन्हैयालाल साहू की दो लोगों ने फरसे से गला काट कर हत्या कर दी थी. इस घिनौने हत्याकांड का वीडियो भी सामने आया था जिसे देखकर पूरे देश में भारी आक्रोश फैल गया था.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT