वसुंधरा को शक्ति प्रदर्शन की आवश्यकता नहीं, केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा, सीएम कौन होगा- अशोक परनामी

Gopal Lal

• 01:48 AM • 28 Feb 2023

Rajasthan:करौली में सोमवार को जिला भाजपा में दो धड़े साफ नजर आए. मौका था टोडाभीम मुख्यालय पर प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन. जिसमें भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अशोक परनामी और करौली धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया उपस्थित हुए. साथ में जिले से पूर्व भाजपा अध्यक्ष रमेश राजोरिया पूर्व […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan:करौली में सोमवार को जिला भाजपा में दो धड़े साफ नजर आए. मौका था टोडाभीम मुख्यालय पर प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना के तहत एक कार्यक्रम का आयोजन. जिसमें भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अशोक परनामी और करौली धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया उपस्थित हुए. साथ में जिले से पूर्व भाजपा अध्यक्ष रमेश राजोरिया पूर्व विधायक करौली सुरेश मीणा ही मंच पर नजर आए. बाकी स्थानीय टोडाभीम के नेता की भी दूरी प्रधानमंत्री के सम्मान निधि कार्यक्रम से रही. खास बात यह रही कि वर्तमान भाजपा जिला अध्यक्ष बृजलाल ढिकोलिया सहित अन्य भाजपा नेता कार्यक्रम से पूरी तरह नदारद रहे.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परिणाम ने कहा कि राजस्थान में आने वाले 2023 के चुनाव में केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा, राजस्थान का सीएम कौन होगा. राजस्थान में वसुंधरा राजे को शक्ति प्रदर्शन की आवश्यकता नहीं है. वे दो बार राजस्थान की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं. अब राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं. वह अपना जन्मदिन हमेशा किसी न किसी धार्मिक स्थल पर मनाती हैं. उन्होंने एक बार गोवर्धन जी में जन्मदिन मनाया. एक बार केशोरायपाटन में सादगी से जन्मदिन मनाया. इस बार सालासर धाम में जन्मदिन मनाया जाएगा. जिसमें आप सभी लोग अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे वसुंधरा राजे द्वारा आप सभी का अभिनंदन स्वीकार किया जाएगा.

इस कार्यक्रम में सबसे अलग बात ये है कि करौली धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया के अलावा करौली जिले से भाजपा के वर्तमान पदाधिकारियों में से सभी नदारद रहे है. जबकि पूर्व जिला अध्यक्ष रमेश राजोरिया, पूर्व विधायक करौली सुरेश मीणा जोकि वसुंधरा राजे गुटके माने जाते हैं, उन्हीं के द्वारा ही आनन-फानन में कार्यक्रम रखा गया है. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम नहीं था. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी अपने भाषण में बोल भी रहे हैं कि मैं मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने आया था. पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश राजोरिया ने कहा कि आप करौली आ जाएं कार्यकर्ताओं से मिलवा देंगे तो यह वसुंधरा गुट का कार्यक्रम रहा. जिसमें भाजपा में दो फाड़ साफ नजर आई.

कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किसानों को आर्थिक सहायता दिए जाने की कार्यक्रम को एलईडी टीवी लगाकर दिखाया गया. इस दौरान करौली धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किसानों की मजबूती के लिए अनेक योजनाओं को संचालित किया जा रहा .है आज किसानों के खाते में प्रधानमंत्री सम्मान निधि की राशि हस्तांतरित की गई है. यह किसानों के लिए काफी लाभप्रद रहेगी.

कार्यक्रम सीधे तौर पर सालासर में मनाए जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के जन्मदिन को लेकर किया गया. प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना का एक बैनर अवश्य कार्यक्रम में लगाया गया लेकिन इससे साफ जाहिर है कि करौली जिले में भी भारतीय जनता पार्टी के दो गुट काम कर रहे हैं. आज जिस प्रकार से पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने टोडाभीम में कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सालासर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के हाथ मजबूत करें. ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचते हैं तो वह आप सभी का अभिनंदन स्वीकार करेगी.

बीजेपी नेता बोले- वसुंधरा राजे की वजह से बदल गई हाड़ौती की तकदीर, लोगों को गिनाए पूर्व सीएम के ये काम

    follow google newsfollow whatsapp