वसुंधरा राजे को मिला आलाकमान का साथ! बीजेपी में फिर से महारानी के हाथ होगी कमान? जानें

Nitesh Tiwari

27 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 27 2023 11:25 AM)

Rajasthan Assembly election 2023: राजस्थान की सियासत में महारानी कहे जानी वाली वसुंधरा राजे फिर से सक्रिय दिखाई दे रही हैं. अब जिस तरह की तस्वीरें सामने आ रही है उससे सियासी जानकार कयास यही लगा रहे हैं कि पूर्व सीएम पार्टी में फिर से हावी हैं. क्योंकि जिस नेता को देख खुद पीएम मोदी […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Assembly election 2023: राजस्थान की सियासत में महारानी कहे जानी वाली वसुंधरा राजे फिर से सक्रिय दिखाई दे रही हैं. अब जिस तरह की तस्वीरें सामने आ रही है उससे सियासी जानकार कयास यही लगा रहे हैं कि पूर्व सीएम पार्टी में फिर से हावी हैं.

यह भी पढ़ें...

क्योंकि जिस नेता को देख खुद पीएम मोदी भी अभिवादन करते हों, भला उस नेता को कोई कैसे नजरंदाज कर सकता है? वाकया पिछले साल जुलाई महीने का है. जब हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही थी. मंच पर बड़े-बड़े नेता मौजूद थे और राजस्थान के दिग्गजों की भी भरमार थी. लेकिन इस सबसे इतर महारानी की तस्वीर कुछ अलग ही मैसेज दे रही थी. जिसमें खुद प्रधानमंत्री मोदी महारानी के पास आते हैं, मंच पर ही अभिवादन के बाद मोदी उनसे बातचीत करते हैं.

मोदी ने इस दौरान उनकी बहू निकारिका का हाल भी पूछा था और वहां मौजूद सारे नेता टकटकी लगाए देखते रहे. पोस्टर से गायब रहने वाली वसुंधरा की तस्वीर अब तो प्रदेश के बीजेपी कार्यालय के बाहर भी दिखने लगी है. सभी नेता मंच पर महारानी के साथ तस्वीरें खिंचवा रहे हैं. पार्टी में गुटबाजी वाली बात को किनारे कर सब लोग महारानी को पूरा मान दे रहे हैं. इसके अलावा पिछले कुछ समय से वसुंधरा भी अब अपने ट्विटर पर सक्रिय हो चुकी हैं. अपने कार्यकाल की जनकल्याणकारी योजनाओं की याद दिला रही हैं.

इन दिनों की ऐसी ही एक और तस्वीर सामने आ रही है जिसमें खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी महारानी से मिलते हुए काफी खुश दिखें. वसुंधरा राजे कई बार दिल्ली का दौरा भी कर चुकी हैं. हालांकि इस दौरान पार्टी आलाकमान से उनकी क्या बात हुई, ये तो खुलकर सामने नहीं आया है. अब हर किसी की निगाहें बीजेपी में वसुंधरा की भूमिका को लेकर है.

देखिए इस एनालिसिस का पूरा वीडियो

 

यह भी पढ़ेंः राजनीति के जादूगर गहलोत जिस सीट से हारे पहला चुनाव, उसी को बनाया अपना गढ़, जानें

    follow google newsfollow whatsapp