पिता की पुण्यतिथि पर सचिन पायलट नहीं करेंगे नई पार्टी का ऐलान: सूत्र

राजस्थान तक

06 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 7 2023 2:10 AM)

Congress Leader Sachin Pilot: जैसे-जैसे राजेश पायलट की पुण्यतिथि (11 जून) नजदीक आ रही है वैसे-वैसे सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा जोर पकड़ रही है कि क्या सचिन पायलट इस दिन नई पार्टी का ऐलान करेंगे? इस मामले पर अब पायलट के करीबी सूत्रों से खास जानकारी सामने आई है. पायलट के करीबी […]

Sachin Pilot on women's reservation: महिला आरक्षण पर बोले पायलट- लुकाछिपी का खेल और बिल में संसोशन क्यों?

Sachin Pilot on women's reservation: महिला आरक्षण पर बोले पायलट- लुकाछिपी का खेल और बिल में संसोशन क्यों?

follow google news

Congress Leader Sachin Pilot: जैसे-जैसे राजेश पायलट की पुण्यतिथि (11 जून) नजदीक आ रही है वैसे-वैसे सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा जोर पकड़ रही है कि क्या सचिन पायलट इस दिन नई पार्टी का ऐलान करेंगे? इस मामले पर अब पायलट के करीबी सूत्रों से खास जानकारी सामने आई है.

यह भी पढ़ें...

पायलट के करीबी सूत्रों के मुताबिक, उनका पार्टी छोड़ने या तोड़ने का कोई इरादा नहीं है. पायलट फिलहाल हाईकमान के निर्देशों का इंतजार करेंगे. सचिन पायलट 11 जून को दौसा जाकर अपने पिता राजेश पायलट को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

पायलट के नई पार्टी बनाने की बात पर ये बोले रंधावा
पत्रकारों से बातचीत के दौरान पायलट के नई पार्टी बनाने की बात पर रंधावा ने कहा- ये मैं आप ही से सुन रहा हूं. मुझे लगता है कि ऐसा कुछ नहीं है. वे पहले भी नहीं चाहते थे और न ही अभी चाहते हैं. पायलट की नई पार्टी का सवाल है, ऐसी मंशा उनकी ना पहले थी ना अब है. अब मंत्रियों और विधायकों के साथ अलग से बैठक करूंगा.

पायलट और गहलोत से हुई बात- रंधावा
रंधावा ने कहा कि दिल्ली में अशोक गहलोत और सचिन पायलट अलग-अलग राहुल गांधी, केसी वेणुगोपाल और खड़गे जी के साथ बैठे और बात हुई. दोनों को प्यार से सुना गया और 90 फीसदी तक उनके बीच की बात खत्म हो गई.

यह भी पढ़ें: किरोड़ीलाल मीणा ने CM गहलोत के बेटे के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, 8 जून को करेंगे बड़ा खुलासा!

    follow google newsfollow whatsapp