अजमेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुठभेड़ के दौरान 2 कांस्टेबल की हत्या करने वाले बदमाश को किया अरेस्ट

चंद्रशेखर शर्मा

07 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 7 2023 4:59 PM)

Big Action Of Ajmer Police: राजस्थान की अजमेर पुलिस को बुधवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. उसने भीलवाड़ा में 2 पुलिस कांस्टेबल की मुठभेड़ के दौरान गोली मारकर हत्या करने वाले कुख्यात नशा तस्कर विक्रम राणा को गिरफ्तार किया है. विक्रम सारण पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. […]

अजमेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुठभेड़ के दौरान 2 कांस्टेबल की हत्या करने वाला बदमाश को किया अरेस्ट

अजमेर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुठभेड़ के दौरान 2 कांस्टेबल की हत्या करने वाला बदमाश को किया अरेस्ट

follow google news

Big Action Of Ajmer Police: राजस्थान की अजमेर पुलिस को बुधवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. उसने भीलवाड़ा में 2 पुलिस कांस्टेबल की मुठभेड़ के दौरान गोली मारकर हत्या करने वाले कुख्यात नशा तस्कर विक्रम राणा को गिरफ्तार किया है. विक्रम सारण पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि अजमेर रेंज आईजी के निर्देश पर 25,000 के इनामी बदमाश विक्रम सारण को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था. इस मामले में पुलिस 15 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. जबकि 25-25 हजार के तीन अन्य आरोपी अब भी फरार हैं जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

जोधपुर के पाल गांव का निवासी है सारण
पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया विक्रम सारण जोधपुर के पाल गांव का निवासी है. उसे अजमेर पुलिस ने जोधपुर के चोखा गांव से गिरफ्तार किया है. अब उसे जल्द ही भीलवाड़ा पुलिस को सौंप दिया जाएगा.

यह है पूरा मामला
अजमेर एडिशनल एसपी सुनील बिश्नोई के अनुसार, मामला वर्ष 2021 का है. भीलवाड़ा में नशा तस्करों का पीछा कर रही पुलिस टीम पर नशा तस्करों ने गोलीबारी कर दी थी. इस घटना में पुलिस के 2 कांस्टेबल शहीद हुए थे और नशा तस्कर भागने में कामयाब हो गए थे.

यह भी पढ़ें: डूंगरपुर: प्रिंसिपल की डर्टी कहानी- छात्राओं को बुलाकर करता था शर्मनाक हरकत

    follow google newsfollow whatsapp