फेसबुक पर लिखा- ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’, बीच रास्ते में ट्रोले ने मारी टक्कर, मौत

Rakesh Gurjar

• 05:29 PM • 07 Jun 2023

road accident in fatehpur shekhawati: फतेहपुर शेखावाटी में एक ट्रोला कार से टकरा गया. कार सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. ये सभी कश्मीर के श्रीनगर, कुल्लू मनाली घूमने निकले थे. इसमें से एक युवक ने मौत से पहले फेसबुक पर पोस्ट डाला था- ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’. हादसे में राजस्थान पुलिस के […]

Rajasthantak
follow google news

road accident in fatehpur shekhawati: फतेहपुर शेखावाटी में एक ट्रोला कार से टकरा गया. कार सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. ये सभी कश्मीर के श्रीनगर, कुल्लू मनाली घूमने निकले थे. इसमें से एक युवक ने मौत से पहले फेसबुक पर पोस्ट डाला था- ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’. हादसे में राजस्थान पुलिस के एक कॉन्स्टेबल की भी मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें...

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर और सालासर के बीच अम्बाला हाइवे पर सड़क हादसा हो गया. तड़के साढ़े पांच बजे हुए इस हादसे में जोधपुर पुलिस के कॉन्स्टेबल समेत 4 की मौत हो गई. हादसे में जान गंवाने वाले सभी युवक जोधपुर के रहने वाले हैं.

जोधपुर जिले के खांडा फलसा पुलिस थाने के कॉन्स्टेबल रेवताराम चौधरी के चचेरे भाई व दो दोस्तो ने मिलकर मिलकर कश्मीर, श्रीनगर ,कुल्लू मनाली घूमने का प्लान बनाया. सभी मंगलवार रात में घर से निकले थे. सामने से ट्रोला चालक ने ओवर टेक कर इनकी कार को टक्कर मार दी. जिसमें चारों की मौके पर मौत हो गई.

कार बुरी तरह पिचक गई
टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह पिचक गई. हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. करीब दो घंट की कड़ी मशक्कत से कार सवारों को बाहर निकाला गया. शवों को उप जिला अस्पताल के मोर्चरी मे रखवाया गया. जोधपुर में परिजनों को सूचना दी गई. पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिए गए.

फेसबुक पर आखिरी बार किया ये पोस्ट
मृतक तेजाराम ने अपने फेसबुक पर स्टेटस लगाया था- ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’. पोस्ट में फोटो लगाकर लिखा था- अनजान मुसाफिर अजीब नजारा, चंद पलों की जिंदगी क्या तुम्हारा क्या हमारा. #हर_हर_महादेव🔱🚩. मृतक पुलिस कांस्टेबल रेवताराम के एक बेटा और बेटी है. एक भाई और 4 बहने हैं. जबकि तेजाराम की शादी नहीं हुई थी. तेजाराम के माता-पिता खेती करते हैं. एक भाई और तीन बहने हैं.

    follow google newsfollow whatsapp