जालौर: शादी के तीसरे दिन पति की हो गई मौत, शव देख दुल्हन हुई बेसुध

Naresh Bishnoi

16 May 2023 (अपडेटेड: May 16 2023 12:07 PM)

Jalore Accident News: अभी तो हाथों की मेहंदी वैसे ही चटख थी. ससुराल में सबसे मिल रही थी. वहां के तौर-तरीके सीख रही थी. पति के साथ अभी सुनहरे भविष्य के सपने बुन रही थी. इधर शादी की खुशियों के बीच जीवन भर का दर्द भी उस दरवाजे पर टकटकी लगाए बैठा था जहां शुभ-मंगल […]

जालौर: शादी के तीसरे दिन बाद ही पति की हो गई मौत, शव देख दुल्हन हुई बेसुध

जालौर: शादी के तीसरे दिन बाद ही पति की हो गई मौत, शव देख दुल्हन हुई बेसुध

follow google news

Jalore Accident News: अभी तो हाथों की मेहंदी वैसे ही चटख थी. ससुराल में सबसे मिल रही थी. वहां के तौर-तरीके सीख रही थी. पति के साथ अभी सुनहरे भविष्य के सपने बुन रही थी. इधर शादी की खुशियों के बीच जीवन भर का दर्द भी उस दरवाजे पर टकटकी लगाए बैठा था जहां शुभ-मंगल के गीत दो दिन पहले ही गाए गए थे.

यह भी पढ़ें...

शादी के तीसरे दिन ही पति का ट्रक एक ट्रेलर से भिड़ गया. इस हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई. इस खबर को सुनते ही नवविवाहिता बेसुध हो गई. मृतक के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा.

दरअसल सोमवार शाम को जालोर के सांचौर से गुजरने वाले नेशनल हाइवे संख्या 68 पर शहर से सात किलोमीटर दूर धमाना की सरहद में एक ट्रेलर और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. गुजरात की तरफ से आ रहे कोयले से भरे ट्रक को गलत दिशा व लापरवाही पूर्वक चला रहे ट्रेलर चालक ने टक्कर मार दी. जिससे सांचौर के धमाणा सरहद में दोनो भारी वाहनों मे भीषण टक्कर हो गई. जिससे एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत व दो युवक गंभीर घायल हो गए.

मृतक युवक बाड़मेर ग्रामीण थाना क्षेत्र के बोला गांव का निवासी है. मृतक कानाराम उम्र 24 पुत्र चतराराम जाट की शादी 12 मई को हुई थी. शादी के तीन दिन बाद सड़क हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की जानकारी के बाद सांचौर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल लेकर गई. क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर यातायात सुचारू रूप से सही कराया गया.

    follow google newsfollow whatsapp