झालावाड़ः दलित युवक की गांव के ही 4 लोगों ने कर दी थी हत्या, पुलिस की गिरफ्त में सभी आरोपी

Gulam Nabi

05 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 5 2023 8:57 AM)

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के सुनेल पुलिस थाना क्षेत्र के हनोतिया हिन्दुसिंह के युवक की ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश किया. दलित युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण की गई. पुलिस ने युवक की हत्या के मामले मे चार अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी माना सुनेल के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. […]

Rajasthantak
follow google news

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के सुनेल पुलिस थाना क्षेत्र के हनोतिया हिन्दुसिंह के युवक की ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश किया. दलित युवक की हत्या प्रेम प्रसंग के कारण की गई. पुलिस ने युवक की हत्या के मामले मे चार अभियुक्त को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें...

थानाधिकारी माना सुनेल के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. मामले में आरोपी अर्जुन लुहार, बलवन्त सिंह, दुर्गेश सिंह और प्रेम सिंह को गिरफ्तार किया. आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है. गौरतलब है कि मृतक युवक शुक्रवार से घर नहीं आया था. जिसके बाद उसका शव मिलने के बाद परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट पेश की थी.

जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि प्रार्थी रामप्रसाद पुत्र छीतरलाल मेघवाल ने रिपोर्ट दी कि उनके बेटे दुर्गेश (25) गांव के पूरसिंह पुत्र दुलसिंह के यहां काम करता था. शुक्रवार को दुर्गेश करीब 8 बजे घर गया था, जिसके बाद रातभर घर नहीं आया. हम सभी घर वाले खाना खाकर सो गए थे. सुबह 7ः30 बजे गांव के ही एक पुजारी रामस्वरूप ने युवक का शव पड़ा देखा. आंख के पास गम्भीर चोट होने के साथ ही शव के आसपास खून बिखरा हुआ था.

यह भी पढ़ेंः ओलावृष्टि ने मचाई जबरदस्त तबाही, आकाशीय बिजली गिरने से चाचा-भतीजे समेत तीन की मौत

    follow google newsfollow whatsapp