कांग्रेस में छिड़े घमासान के बीच राहुल गांधी की गहलोत से मुलाकात, सीएम ने दिया बयान

Satish Sharma

• 10:26 AM • 09 May 2023

Rajasthan News: कर्नाटक चुनाव परिणाम से पहले ही राजस्थान में सियासी गहमागहमी तेज हो गई है. बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता की नजर अब प्रदेश की सियासी हलचल पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 10 मई को आबूरोड़ में कार्यक्रम प्रस्तावित है. इस बीच मोदी से पहले ही 9 मई मंगलवार सुबह को कांग्रेस नेता […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: कर्नाटक चुनाव परिणाम से पहले ही राजस्थान में सियासी गहमागहमी तेज हो गई है. बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता की नजर अब प्रदेश की सियासी हलचल पर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 10 मई को आबूरोड़ में कार्यक्रम प्रस्तावित है. इस बीच मोदी से पहले ही 9 मई मंगलवार सुबह को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के माउंट आबू आने का कार्यक्रम तय हो गया.

यह भी पढ़ें...

राहुल गांधी से पहले सीएम अशोक गहलोत मंगलवार को उदयपुर पहुंचे. डबोक स्थित महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर अशोक गहलोत और राहुल गांधी की लंबी मीटिंग भी हुई. इस दौरान दोनों के बीच मेवाड़ में कांग्रेस की स्थिति को लेकर चर्चाएं हुई. उसके बाद राहुल गांधी सिरोही में जनसभा के लिए रवाना हुए. वहीं, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मावली और उदयपुर में महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण करेंगे.

सीएम गहलोत ने कहा कि 2030 तक प्रदेश की जनता अपना काम ईमानदारी से करें तो राजस्थान को नंबर वन बनाने से कोई नहीं रोक सकता. चिकित्सा और शिक्षा के क्षेत्र में राजस्थान अव्वल है, ऐसे में प्रदेश की सरकार महंगाई से राहत दिलाने का पूरा प्रयास कर रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के सवाल पर उन्होंने प्रदेश सरकार की योजनाएं गिनाते हुए कहा कि इस बार जनता राज्स्थान में सरकार रिपीट करने का मन बना चुकी है. अब चाहे मोदी जी आए या अमित शाह उससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा.

    follow google newsfollow whatsapp