शख्स ने छोटे भाई पर तलवार से किया हमला, बाद में इतना डर गया कि उठाना पड़ा ये खौफनाक कदम, जानें

चेतन गुर्जर

14 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 14 2023 10:35 AM)

Rajasthan News: कोटा के कैथून से दो भाइयों के आपसी विवाद को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. पारिवारिक मामलों को लेकर दो भाइयों में झगड़ा हो गया. छोटे भाई के द्वारा बड़े भाई को कार में नहीं बैठाने को लेकर कहासुनी और बढ़ गई जिससे बड़े भाई राजकुमार और राजू ने तलवार […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: कोटा के कैथून से दो भाइयों के आपसी विवाद को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. पारिवारिक मामलों को लेकर दो भाइयों में झगड़ा हो गया. छोटे भाई के द्वारा बड़े भाई को कार में नहीं बैठाने को लेकर कहासुनी और बढ़ गई जिससे बड़े भाई राजकुमार और राजू ने तलवार से छोटे भाई के पेट पर वार कर दिया. धारदार तलवार से पीठ पर वार होते ही छोटा भाई मनोज कुमार लहूलुहान हो गया. आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल लेकर गए.

यह भी पढ़ें...

मामले को लेकर हमला करने वाला बड़ा भाई राजकुमार डर गया. घर आने के बाद वह साड़ी लेकर खेत पर चला गया और नीम के पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. झगड़े की वजह जमीनी विवाद को भी बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक, दोनों भाइयों में कार में बैठाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था और पहले से जमीन बंटवारे को लेकर भी मामला चल रहा था.

दरअसल, मृतक राजकुमार तीन भाई थे जिनमें एक भाई गांव में रहता था जबकि दो भाई कोटा में रहते थे. कोटा से गांव जाते वक्त मनोज ने अपने बड़े भाई राजकुमार को कार में बैठाने से मना कर दिया था. इसी के चलते दोनों में कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बड़े भाई ने तलवार से मनोज पर हमला कर दिया. मृतक राजकुमार की पत्नी और दूसरे भाई की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है और दर्ज मामले के आधार पर आगे की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः किराए के मकान में चल रहा था आपत्तिजनक काम, युवकों के साथ इस हाल में पकड़ी गई 3 लड़कियां, जानें

    follow google newsfollow whatsapp