टोंक: हनुमान बेनीवाल की बढ़ेंगी मुश्किलें, वसुंधरा के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी करने को लेकर मामला दर्ज

मनोज तिवारी

10 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 10 2023 6:38 AM)

Rajasthan: आरएलपी सुप्रीमो व नागौर सांसद द्वारा अपनी सभाओं के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के विरूद्ध सार्वजनिक रूप से की जाने वाली टिप्पणियों को लेकर टोंक जिला मुख्यालय स्थित कोतवाली में भाजपा के शैक्षिक प्रकोष्ठ की सह संयोजिका नीलिमा सिंह आमेरा द्वारा एक परिवाद दर्ज कराया गया है. शिक्षिका के पद से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: आरएलपी सुप्रीमो व नागौर सांसद द्वारा अपनी सभाओं के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के विरूद्ध सार्वजनिक रूप से की जाने वाली टिप्पणियों को लेकर टोंक जिला मुख्यालय स्थित कोतवाली में भाजपा के शैक्षिक प्रकोष्ठ की सह संयोजिका नीलिमा सिंह आमेरा द्वारा एक परिवाद दर्ज कराया गया है. शिक्षिका के पद से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने ने बाद भाजपा से जुड़ी नीलिमा सिंह आमेरा ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए सांसद हनुमान बेनीवाल की सभाओं के विडियोज को अपने परिवाद का आधार बनाते हुए पुलिस से उनके विरूद्ध एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

नीलिमा सिंह आमेरा ने हनुमान बेनीवाल की भाषा को महिलाओं के प्रति कतई बर्दाश्त के योग्य नहीं बताया व कहा कि बेनीवाल का राजनैतिक कद खुद इतना बड़ा है कि उन्हें इस तरह की अनर्गल टिप्पणियां करना कतई शोभा नहीं देता है. नीलिमा ने कहा कि हनुमान बेनीवाल की वसुंधरा राजे के प्रति कुंठाग्रस्त नजर आते हैं. नीलिमा सिंह ने कहा कि जो सांसद लाखों लोगों का नेतृत्व करता हो वह इस तरह की भाषा बोले यह कतई उपयुक्त नहीं है.

नीलिमा का यह भी कहना था कि जब वे इस तरह की भाषा का उपयोग इतनी बड़ी हस्ती के लिये कर सकते हैं तो आम महिला किस उम्मीद के साथ उनके पास अपने काम के लिये जा पाती होंगी. नीलिमा सिंह ने कहा कि उनका यह कदम राजनैतिक स्टंट नहीं है बल्कि महिलाओं की अस्मिता की रक्षा के लिये उठाया कदम है और उन्हें उम्मीद है कि उनके इस कदम को महिलाओं का व्यापक समर्थन भी मिलेगा. नीलिमा सिंह ने कहा कि हमारे यहां राजनीति पुरूष प्रधान रही हैं. ऐसे में महिलाओं का चरित्र हनन आसानी से किया जाता रहा है. ऐसे में यह सब रूकना चाहिए. नीलिमा सिंह ने तो यहां तक कह दिया कि हनुमान बेनीवाल की परिवार की महिलायें भी शायद उनकि भाषा को सुनना नहीं चाहती होंगी.

कोटा ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट बनाने में आ रही अड़चन हुई दूर, देखें तस्वीरें

    follow google newsfollow whatsapp