अलवर में ग्रामीणों ने किया पुलिस पर हमला, कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी; 2 पुलिसकर्मियों को आई चोट

Santosh Sharma

• 11:25 AM • 18 May 2023

Alwar News: राजस्थान में अलवर जिले के बानसूर में ग्रामीणों ने बिजली की लाइन शिफ्टिंग करने गए पुलिसकर्मियों और बिजली निगम के कर्मचारियों पर हमला बोल दिया. इस दौरान 2 महिला कांस्टेबल समेत 6 पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे. हमले के दौरान एक महिला कांस्टेबल राजबाला और एक हेड कांस्टेबल राम रतन घायल हो गए. […]

अलवर में ग्रामीणों ने किया पुलिस पर हमला, कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी; महिला समेत 2 पुलिसकर्मियों को आई चोट

अलवर में ग्रामीणों ने किया पुलिस पर हमला, कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी; महिला समेत 2 पुलिसकर्मियों को आई चोट

follow google news

Alwar News: राजस्थान में अलवर जिले के बानसूर में ग्रामीणों ने बिजली की लाइन शिफ्टिंग करने गए पुलिसकर्मियों और बिजली निगम के कर्मचारियों पर हमला बोल दिया. इस दौरान 2 महिला कांस्टेबल समेत 6 पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे. हमले के दौरान एक महिला कांस्टेबल राजबाला और एक हेड कांस्टेबल राम रतन घायल हो गए.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि बानसूर थाना क्षेत्र के रसनाली गांव के बांदाली की ढाणी में 11 हजार केवी की लाइन शिफ्टिंग का काम चल रहा था. बिजली निगम में ओम प्रकाश सैनी का डिमांड नोटिस जमा होने पर उसके कृषि कनेक्शन के लिए लाइन शिफ्टिंग की जा रही थी. तभी वहां मौजूद दूसरे पक्ष के लोग बिजली कर्मियों से उलझ गए.

कांस्टेबल की वर्दी भी फाड़ी
कहासुनी के बाद बड़ी संख्या में महिलाओं और पुरुषों ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया. इस दौरान हमला करने वाले लोगों ने पुलिस कांस्टेबल प्रवीण की वर्दी भी फाड़ डाली.

इस मामले को लेकर कनिष्ठ अभियंता राहुल यादव ने करीब 20 ग्रामीणों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि ओम प्रकाश सैनी ने डिमांड नोटिस जमा करा दिया था. इसके बाद वह कृषि कनेक्शन के लिए पुलिस जवानों के साथ गांव में गए हुए थे. वहीं कुछ लोगों ने डिमांड नोटिस जमा नहीं करवाया और जबरदस्ती खुद की लाइन को शिफ्ट करने की मांग की. इसके बाद कहासुनी होने पर महिलाओं और पुरुषों ने मिलकर पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया.

यह भी पढ़ें: Jaipur: महिला तांत्रिक के कहने पर दोस्त के ही घर में डाला डाका, टाइल्स तक उखाड़ लिए

    follow google newsfollow whatsapp