SDM ज्योति मौर्या की ‘बेवफाई’ पर राजस्थानी सॉन्ग वायरल, यूपी के CM से की ये अपील

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

SDM ज्योति मौर्या की 'बेवफाई' पर राजस्थानी सॉन्ग वायरल, यूपी के CM से की ये अपील
SDM ज्योति मौर्या की 'बेवफाई' पर राजस्थानी सॉन्ग वायरल, यूपी के CM से की ये अपील
social share
google news

Alok Maurya vs Jyoti Maurya: उत्तरप्रदेश के प्रयागराज की SDM ज्योति मौर्या और उसके पति आलोक मौर्या की बेवफाई के किस्से चर्चाओं में हैं. इससे जुड़े कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें यूजर्स ज्योति मौर्या को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच राजस्थान (Rajasthan News) में भी एक सॉन्ग बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बताया गया है कि आलोक मौर्या को ज्योति मौर्या ने धोखा दिया है.

वीडियो में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से आलोक मौर्या को न्याय दिलाने की मांग भी की गई है. वहीं इस सॉन्ग में यह भी कहा गया है कि सभी महिलाएं ज्योति मौर्या की तरह नहीं हैं.

ज्योति मौर्या को नौकरी से हटवाने की भी की अपील
इस राजस्थानी सॉन्ग को भीलवाड़ा के रहने वाले सिंगर जगदीश गुर्जर गोरसिया और चंदा प्रजापत ने गाया है. इसमें बताया गया है कि आलोक मौर्या ने अपनी पत्नी को पढ़ा लिखा कर नौकरी लगाई और SDM बनाया. लेकिन फिर भी वह धोखा दे गई. साथ ही कहा कि ज्योति मौर्या बेवफाह निकली जिसने आलोक को छोड़ दिया. गाने में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से SDM ज्योति मौर्या को नौकरी से हटवा देने की अपील की गई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गाने के मैसेज पर यह बोले सिंगर
वायरल सॉन्ग को लेकर आज तक के संवाददाता विशाल शर्मा ने राजस्थानी सिंगर जगदीश गुर्जर गोरसिया से बातचीत की तो उन्होंने बताया- आलोक मौर्या के साथ गलत हुआ है. हिंदुस्तान की संस्कृति के हिसाब से ज्योति मौर्या ने गलत किया है, क्योंकि इससे बाकी रिश्तों पर दुष्प्रभाव पड़ेगा. एक पति ने इतनी मेहनत कर अपनी पत्नी को पढ़ाया और सरकारी नौकरी लगवाई. फिर भी आखिर में वह बेवफाई कर गई. ऐसे में इस सॉन्ग के जरिए रिश्तों की अहमियत को समझाने का एक प्रयास किया गया है.

यह भी पढ़ें: शादी के तीन दिन बाद खुशियां हुईं काफूर, अब दूल्हे को समझ आया पूरा खेल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT