पूर्व सीएम के बेटे वैभव की होगी जीत या हार? फलोदी सट्टा बाजार ने कर दिया ऐसा दावा, अशोक गहलोत की बढ़ जाएगी चिंता!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

अपने पिता अशोक गहलोत के साथ वैभव गहलोत (फाइल फोटो)
social share
google news

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का नामांकन हो चुका है. देशभर में बीजेपी 400 सीटें पार का दावा कर रही है. जबकि कांग्रेस (Congress) समेत पूरा इंडिया गठबंधन एनडीए सरकार को सत्ता से हटाने के लिए चुनावी प्रचार में जुटा हुआ है. इस बीच देश के सबसे बड़े सट्टा बाजार ने बीजेपी की जीत का दावा कर दिया है. फलोदी सट्टा बाजार (Phalodi Satta Bazar) का दावा है कि इस बार बीजेपी को 330 से 333 सीटें मिल सकती है. जबकि कांग्रेस को 41 से 43 सीट आने की संभावना है.

वहीं, राजस्थान की बात करें तो सटोरियों का दावा है कि बीजेपी इस बार सभी 25 सीटें नहीं जीत पाएगी यानी मिशन-25 की हैट्रिक से चूक जाएगी. इसकी वजह यह है कि प्रदेश की कई सीटों पर मुकाबला काफी कड़ा हो गया है. हालांकि अशोक गहलोत और सचिन पायलट चुनावी मैदान में नहीं है, जबकि कांग्रेस के कई दिग्गजों को मैदान में उतारा गया है.  

जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) को टिकट दिया गया है. जिसके चलते इस सीट पर भी सभी की निगाहें हैं. बता दें कि पिछले चुनाव में वैभव गहलोत ने जोधपुर से चुनाव लड़ा था. लेकिन केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उन्हें शिकस्त दी. इस बार सीट बदलने के बाद उनके चुनावी प्रचार में खुद अशोक गहलोत पूरी तरह से जुटे हुए हैं.

 

 


लेकिन फलोदी सट्टा बाजार ने ऐसा दावा कर दिया है जिससे वैभव गहलोत की चिंताए बढ़ना लाजमी है. जालोर-सिरोही सीट को लेकर बाजार का दावा है कि बीजेपी की स्थिति मजबूत होती दिख रही है. लुंबाराम चौधरी को मोदी के नाम पर पड़ने वाले वोटों से फायदा बताया जा रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT