लाइव

Rajasthan News Live: गहलोत-पायलट समेत कई दिग्गज लड़ेंगे लोकसभा चुनाव? कांग्रेस में सबकुछ हो गया तय!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Sachin Pilot and Ashok Gehlot
Sachin Pilot and Ashok Gehlot
social share
google news

Rajasthan News Live: नमस्कार, आज शनिवार, 9 मार्च है. आइए आज आपको दिनभर की बड़ी खबरें बताते हैं, लाइव ब्लॉग के माध्यम से आपको दिनभर की लेटेस्ट खबरें मिलती रहेगी. हर बड़े बयान, राजनैतिक घटनाक्रम, क्राइम और वायरल न्यूज के साथ फैक्ट चेक भी यहां पढ़ सकते हैं. जुड़े रहे Rajasthan Tak के लाइव ब्लॉग से. 

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 08:40 PM • 09 Mar 2024

    अनामिका मर्डर केस में लव स्टोरी का एंगल! आरोपी पति ने बता दी पत्नी की हत्या की वजह?

    फलोदी (phalodi) का एक ऐसा मर्डर केस, जिसका सीसीटीवी फुटेज जब सामने आया तो हर कोई हैरान रह गया. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अनामिका बिश्नोई (anamika bishnoi) को दिन दहाड़े दुकान में गोली मार दी गई. गोली मारने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका पति था. शुरुआती जांच में सामने आया कि आरोपी उसकी पत्नी के रील बनाने के शौक से नाराज था. जिसके बाद कई बार अनबन भी हुई और कोर्ट में तलाक का मामला भी पहुंचा. जब दोनों अलग रह रहे थे, उसी दौरान आरोपी पति ने उसकी पत्नी का खून कर दिया. अब इस मामले में नया और बड़ा अपडेट सामने आया है. क्लिक कर पढ़िए इस मर्डर केस की इनसाइट स्टोरी.

  • 07:48 PM • 09 Mar 2024

    गहलोत-पायलट समेत कई दिग्गज लड़ेंगे लोकसभा चुनाव?

    लोकसभा चुनाव के लिए जारी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में बीजेपी ने राजस्थान की कुछ सीटों पर भी प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. जबकि कांग्रेस के उम्मीदवारों को लेकर संशय बरकरार है. पार्टी के भीतर कई दिग्गजों को चुनाव लड़ाने की चर्चाएं चल रही है. जानिए इन दिग्गजों के नाम, जिन पर कांग्रेस खेलेगी बड़ा दांव!

  • 06:58 PM • 09 Mar 2024

    इस नेता ने कर दिया ऐसा ऐलान, कांग्रेस की बढ़ गई टेंशन!

    लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में लगातार बड़े झटके लगते नजर आ रहे हैं. दिग्गज आदिवासी नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीया (mahendrajeet singh malviya) के बीजेपी में शामिल होने के बाद सियासत गरमा गई है. वहीं, एक और कांग्रेसी नेता ने बड़ा ऐलान कर दिया है. जानिए कौन हैं वो नेता

  • 05:34 PM • 09 Mar 2024

    अशोक गहलोत को गजेंद्र सिंह शेखावत के सामने चुनाव लड़ाने की होने लगी मांग

    कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. अब कयास लगाए जा रहे हैं कि राजस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी चुनाव लड़ सकते हैं. उन्हें टिकट देने को लेकर उनके करीबी रहे एक नेता ने ही मांग कर दी. यहां क्लिक कर जानिए गहलोत को किस सीट से चुनाव लड़ाने की मांग हो रही है?

  • ADVERTISEMENT

  • 03:05 PM • 09 Mar 2024

    Dhanajay Singh: स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर के बेटे धनंजय सिंह बने RCA के कार्यकारी अध्यक्ष

    Dhanajay Singh: राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) में अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत की जगह स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर के बेटे धनंजय सिंह कार्यकारी अध्यक्ष बन गए हैं. कांग्रेस सरकार जाने के बाद वैभव गहलोत ने उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी के बाद इस्तीफ़ा दे दिया था. अभी वैभव गहलोत का डेढ़ साल का कार्यकाल बाकी था. इनपुट- शरत कुमार

  • 02:34 PM • 09 Mar 2024

    राजस्थान में आज रात 12 बजे से 48 घंटे के लिए बंद रहेंगे पेट्रोल पंप

    राजस्थान में शनिवार की रात 12 बजे से अगले 48 घंटे के लिए प्रदेशभर के पेट्रोल पंप बंद रहेंगे. राजस्थान पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन का कहना है कि सरकार लंबे वक्त से वैट में कटौती नहीं कर रही है और डीलर्स के कमीशन में भी बढ़ोतरी नहीं की है. ऐसे में प्रदेशभर के पेट्रोल और डीजल पंप संचालकों ने 10 मार्च से हड़ताल पर जाने का फैसला किया है.

  • ADVERTISEMENT

  • 01:39 PM • 09 Mar 2024

    Rajasthan: पूर्व मंत्री लालचंद कटारिया समेत कांग्रेस के ये दिग्गज बीजेपी में होंगे शामिल

    Rajasthan: कांग्रेस के पूर्व मंत्री लालचंद कटारिया, राजेंद्र यादव, पूर्व विधायक आलोक बेनीवाल, रिछपाल मिर्धा, सुरेश चौधरी, खिलाड़ी बैरवा, रामपाल शर्मा समेत कई दिग्गज 10 मार्च को बीजेपी में शामिल होंगे. इस खबर के बाद से राजस्थान के कांग्रेस खेमे में खलबली का माहौल है और पार्टी आलाकमान की चिंताएं बढ़ गई हैं. 

  • 12:21 PM • 09 Mar 2024

    लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की वायरल लिस्ट में इन दिग्गजों के नाम आए सामने

    Congress Candidate List: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की पहली लिस्ट जारी होने के बाद कांग्रेस की लिस्ट का सभी को बेसब्री से इंतजार है. इस बीच सोशल मीडिया पर कांग्रेसी प्रत्याशियों की एक लिस्ट वायरल हो रही है. कांग्रेस की सूची में जालौर-सिरोही लोकसभा सीट पर वैभव गहलोत का नाम तय माना जा रहा है. प्रत्याशियों की वायरल लिस्ट में कांग्रेस के और किन दिग्गजों के हैं नाम? यह जानने के लिए यहां क्लिक करें.

  • 10:59 AM • 09 Mar 2024

    Rahul Kaswan: राहुल कस्वां के कांग्रेस से चुनाव लड़ने के मिल रहे हैं संकेत

    Rahul Kaswan: टिकट कटने के बाद चूरू से बीजेपी सांसद राहुल कस्वां ने बागी तेवर अपना लिया है. उन्होंने शुक्रवार को चूरू में बड़ी रैली कर पार्टी को चैलेंज कर दिया. राहुल कस्वां का टिकट काटकर पार्टी ने देवेंद्र झाझरिया को टिकट दिया है. इससे राहुल कस्वां नाराज हैं. सोशल मीडिया पर नाराजगी भरा पोस्ट लिखने के बाद राहुल कस्वां के कांग्रेस में जाने को लेकर भी लगातार अटकलें तेज हैं. चर्चा है कि कांग्रेस उन्हें चूरू सीट से लोकसभा टिकट दे सकती है. 

  • 10:56 AM • 09 Mar 2024

    Rahul Kaswan: टिकट कटने पर उपराष्ट्रपति धनखड़ के दामाद ने भीड़ जुटाकर किया ये खुला ऐलान

    Rahul Kaswan: बीजेपी से टिकट कटने के बाद उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ (Vice President Jagdeep Dhankhar) के दामाद राहुल कस्वां ने भीड़ जुटाकर पार्टी को बागी तेवर दिखाए हैं. दरअसल, बीजेपी ने उनका टिकट काटकर चूरू से देवेंद्र झाझड़िया को मैदान में उतार दिया है. इससे नाराज कस्वा ने 8 मार्च को एक बड़ी रैली करके शक्ति प्रदर्शन किया. जनसभा को संबोधित करते हुए कस्वां ने कहा, "आगे की डगर मुश्किल है, हमारे सामने कई चुनौतियां आएंगी, क्या आप उसके लिए तैयार हैं? मुझे आप लोगों का फैसला पता लग गया है. मुझे दो दिन का टाइम दो. मैं वादा करता हूं कि आपकी इच्छा पूरी करूंगा." राहुल कस्वा ने राजेंद्र राठौड़ को लेकर क्या कहा, यह जानने के लिए यहां क्लिक कर वीडियो देखें

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT