बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का बयान- टिकट मिलने के बाद कांग्रेस के नेता हाथ जोड़कर भाग रहे

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के राजसमंद (Rajsamand) में लोकसभा टिकट मिलने के बाद चुनाव लड़ने से इनकार करने वाले कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी सुदर्शन रावत की खूब चर्चा हो रही है. अब इस मामले पर बीजेपी अध्यक्ष सीपी जोशी ने भी बड़ा वार किया है. 28 मार्च गुरुवार को उदयपुर में बीजेपी (BJP) प्रत्याशी मन्नालाल रावत ने जब नामांकन दाखिल किया, तब नगर निगम परिसर में जनसभा के दौरान उन्होंने यह बयान दिया. जनसभा को संबोधित करते हुए सीपी जोशी (CP Joshi) ने कहा कि जहां एक तरफ बीजेपी प्रत्याशी चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं तो दूसरी ओर, कांग्रेस के प्रत्याशी टिकट मिलने के बाद टिकट लौटने में लगे है.  

उन्होंने कहा कि कांग्रेस से टिकट मिलने के बाद प्रदेश में कांग्रेस प्रत्याशी कैसे हाथ जोड़कर भाग रहे हैं. पहले तो कांग्रेस पार्टी ने बड़ी मुश्किल से किसी प्रत्याशी को तैयार किया, लेकिन मोदी और राम लहर में कांग्रेस में देखने को मिल रहा है कि एक दूसरे को मैदान में उतरने को लेकर कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसा तब देखने को मिलता है, जब प्रधानमंत्री मोदी जैसा नेतृत्व दिखाई दे.

इस दौरान सीपी जोशी ने कहा कि साल 2014 से पहले हम दुनिया का अनुसरण करते थे, लेकिन देश में प्रधानमंत्री मोदी की सरकार बनने के बाद अब लोग भारत की तरफ देखते हैं. यूक्रेन के युद्ध में प्रधानमंत्री मोदी का एक फोन जाता है और 20 हजार छात्रों को युद्ध रोक कर भारत भेजना पड़ता है. उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं, गर्व तो जब होता है जब पाकिस्तान के बच्चे यह कहते हैं कि भारत के तिरंगे के पीछे चलो तो सुरक्षित पहुंच जाएंगे.  सीपी जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज किसी देश में जाते हैं तो भारत माता की जयकारों की गूंज सुनाई देती है.  

टिकट लौटाने के लिए कांग्रेस कैंडिडेट ने आलाकमान को लिखा था पत्र

बता दें कि राजसमंद से टिकट का ऐलान होने के कांग्रेस प्रत्याशी ने सुदर्शन रावत ने मैदान में उतरने से इनकार कर दिया है. उन्होंने अपने इस फैसले से पार्टी आलाकमान और प्रदेश नेतृत्व को भी अवगत करा दिया है. साथ ही किसी युवा और नए चेहरे को मौका देने की वकालत भी कर दी है. यहां से भारतीय जनता पार्टी ने मेवाड़ के पूर्व राजपरिवार के सदस्य विश्वराज सिंह की पत्नी महिमा कुमारी को टिकट दिया है. हाल के विधानसभा चुनाव में विश्वराज सिंह मेवाड़ नाथद्वारा से चुनाव जीतने के बाद अब विधायक हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT