वेणुगोपाल के शांति समझौते के बाद मंत्री खाचरियावास ने कहा- सीएम कब गुगली फेंकते हैं पता ही नहीं चलता

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Sardarshahar byelection: राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से ठीक पहले कांग्रेस जोड़ो यात्रा के लिए पहुंचे संगठन महासचिव ने बयानबाजियों को लेकर न सिर्फ कड़ा रुख अपनाया बल्कि सब एक हैं का संदेश भी दिया. अगले ही दिन बुधवार को मुख्यमंत्री गहलोत के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने चुरू में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत साहब लगते बहुत सीधे हैं, लेकिन कब गुगली फेंकते हैं पता ही नहीं चलता. ये तो जादूगर हैं.

खाचरियावास ने आगे कहा- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का मकसद है कोई विधायक, मंत्री नाराज हो उसे राजी कर जनता की सेवा करना. खाचरियावास ने बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ पर निशाना साधते हुए कहा कि वो यहां कह रहे हैं कि बीजेपी राज में कर्मचारियों के नाक मुंह से धुंआ निकाल देंगे. मैं कहता हूं कि राठौड़ साहब मेरी मां भी राठौड़ हैं. वो झूठी राठौड़ी नहीं करती, धुंआ निकालने की बात पर जनता परमानेंट इंजन ही चोक कर देती है.

सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव में बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए सीएम अशोक गहलोत हेलीकॉप्टर से सरदारशहर आए. कांग्रेस की आयोजित गांधी चौक पर सभा संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि पंडित जी बहुत ही शानदार इंसान थे, इसलिए वो यहां की जनता के आशीर्वाद से सात बार विधानसभा में पहुंचे. अब यहां की जनता की सेवा करने के लिए बहुत ही ईमानदार प्रत्याशी अनिल शर्मा मैदान में हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

प्रदेश के 25 एमपी ताली बजाते घूमते हैं- खाचरियावास
मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान के 25 एमपी ताली बजाते घूमते हैं और सीएम साहब को गोली देते हैं. लेकिन केंद्र से कुछ जनता को लाकर तो दो. हमारे सीएम कम बोलते हैं पर काम ज्यादा करते हैं. इसलिए तो यह जादूगर हैं. ये कब जादू कर देते है पता ही नहीं लगता है.

कंटेंट: विजय चौहान

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT