"बीजेपी में आने का जो यह भगदड़ का माहौल हैं..." केंद्रीय मंत्री शेखावत ने दिया बड़ा बयान!

विमल भाटिया

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान (Rajasthan) की कई सीटों पर उम्मीदवार घोषित हो गए हैं. बीजेपी (BJP) ने एक कदम आगे रहते हुए 15 प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. जबकि कांग्रेस ने भी 10 नामों का ऐलान कर दिया है. दोनों ही पार्टी राजस्थान में बढ़त का दावा कर रही है. इस बीच दोनों पार्टियों के नेताओं का दलबदल भी जारी है. इसे लेकर अब केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने बड़ा बयान दिया है. शेखावत ने राजस्थान तक से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि कांग्रेस से भाजपा में आने का भगदड़ सा माहौल हैं और अभी जो यह शुरुआत हैं.

शेखावत ने कहा कि बीजेपी में आने का जो यह भगदड़ का माहौल हैं, वह आगे आगे देखिये किस तरह एक रेले में बदल जाएगा. यह बात उन्होने जैसलमेर के 2 दिवसीय के दौरे के दौरान एयरपोर्ट पर एक विशेष बातचीत में कही. 

 

 

उन्होने कहा "वे आश्वस्त हैं कि राजस्थान में तीसरी दफा इस बार 25 की 25 सीटे 100 फीसदर भाजपा की आएगी और हम मोदीजी के 400 से भी ज्यादा जो सीटें आने वाली हैं, उसकी एक माला का हिस्सा बनेंगे. उन्होने कहा कि राजस्थान में प्रचंड बहुमत के साथ ही विजयश्री हासिल की हैं और अब एक बार फिन देश में नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के पद पर सुशोभित करेगी और पूर्ण विश्वस्त हैं कि हम 400 से ज्यादा सीटे जीतेंगे. 

वैभव गहलोत के सवाल पर कही ये बात 

इस बार कांग्रेस द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को उनके सामने प्रत्याशी ना बनाये जाने के सवाल पर उन्होने कहा कि वे इस पर कोई टिप्पणी नही करना चाहते. इससे पहले निजी विमान से जैसलमेर के एयरपोर्ट पहुंचने पर पोकरण विधयक प्रतापपुरी महाराज, जैसलमेर विधायक छोटू सिंह भाटी, गजरुप सागर मठ के मठाधीश बाल भारती महाराज, बीजेपी नेता कंवराज सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT