जोधपुर: माला पहनाने को लेकर हनुमान बेनीवाल और ज्योति मिर्धा के समर्थकों में हाथापाई, 5 गिरफ्तार

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

राजस्थान (Rajasthan lok sabha election 2024) में भले ही पहले चरण की 12 लोकसभा सीटों पर मतदान हो गया हो. भले ही नागौर लोकसभा सीट (Nagaur lok sabha seat) पर वोटिंग हो गई हो पर हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) और ज्योति मिर्धा के समर्थकों में आक्रामकता कम नहीं हुई है. जोधपुर के भोपालगढ़ में मंगलवार को ज्योति मिर्धा और हनुमान बेनीवाल के समर्थक आमने-सामने हो गए. फिर क्या था...हाथापाई शुरू हो गई. 

दरअसल पाली संसदीय क्षेत्र में ज्योति मिर्धा (Jyoti mirdha) भाजपा उम्मीदवार पीपी चौधरी के प्रचार में आई हुई थीं. इस दौरान दोपहर में आसोप से बावड़ी जाते समय रातड़ी चौराहा के पास ज्योति मिर्धा अपने दादा स्व. नाथूराम मिर्धा की मूर्ति पर माला पहना रही थीं. उसी समय हनुमान बेनीवाल (hanuman beniwal) समर्थक RLP के कार्यकर्ता ने विरोध शुरू कर दिया. 

कईयों को आईं चोटें

आरएलपी के विरोध के चलते बीजेपी के कार्यकर्ता उग्र हो गए और आरएलपी के कार्यकर्ताओं से भिड़ गए. इस दौरान कुछ लोगों के चोटें भी आई हैं. एक दो गाड़ी के कांच फूटने की भी जानकारी मिली है. हालांकि इस दौरान ज्योति मिर्धा वहां से निकल गईं. 

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि इस घटनाक्रम को लेकर किसी पक्ष ने रिपोर्ट नहीं दी है. हमने शांतिभंग के आरोप में पांच जनों को गिरफ्तार किया है और दो वाहनों को भी जब्त किया है. फिलहाल मौके पर कोई विवाद नहीं है. पूरी तरह से शांति है. भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर ज्योति मिर्धा के साथ पूर्व विधायक पुखराज गर्ग भी थे. हालांकि हंगामा होने के बाद ज्योति मिर्धा वहां से अन्य जगह जनसभा करने के लिए निकल गईं.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 

हनुमान बेनीवाल एक बार फिर बिगाड़ेंगे ज्योति मिर्धा का खेल? नागौर लोकसभा सीट को लेकर सामने आया ये सर्वे
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT