अजमेरः सांड की हो गई ट्रेन से टक्कर, यात्रियों में मचा हड़कंप और फिर हुआ कुछ ऐसा

चंद्रशेखर शर्मा

• 01:39 PM • 16 Mar 2023

Ajmer News: अजमेर रेलवे स्टेशन के पास एक बड़ा हादसा टल गया. मवेशी के पटरी पर आ जाने से एक ट्रेन पटरी से उतर गई. हालांकि कोई जनहानि होने से बच गई. श्रीगंगानगर से बांद्रा टर्मिनल जाने वाली अरावली एक्सप्रेस गुरुवार को अजमेर रेलवे स्टेशन से निकली. जिसके बाद दोपहर 1:15 बजे पर मांगलियावास-ब्यावर के बीच […]

Rajasthantak
follow google news

Ajmer News: अजमेर रेलवे स्टेशन के पास एक बड़ा हादसा टल गया. मवेशी के पटरी पर आ जाने से एक ट्रेन पटरी से उतर गई. हालांकि कोई जनहानि होने से बच गई. श्रीगंगानगर से बांद्रा टर्मिनल जाने वाली अरावली एक्सप्रेस गुरुवार को अजमेर रेलवे स्टेशन से निकली. जिसके बाद दोपहर 1:15 बजे पर मांगलियावास-ब्यावर के बीच ट्रेन पटरी से उतर गई. जिसके चलते ट्रेन में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें...

जैसे ही ट्रेन के पटरी से उतरने होने की सूचना मिली. ठीक उसके बाद ही अजमेर से राहत और बचाव के लिए टीमों को रवाना किया गया. साथ ही अजमेर रेलवे ने एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है. ग़नीमत रही कि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ.

आरपीएफ के कमांडेंट अमिताभ मीणा ने बताया कि अजमेर रेलवे स्टेशन से निकलने के बाद मंगलियवास- ब्यावर के बीच लामाना मैं एक सांड ट्रेन के सामने आ गया. जिसकी टक्कर से ट्रेन का डी-4 कोच पटरी से उतर गया. ट्रेन की गति अधिक नहीं होने के चलते यह हादसा टल गया. करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद कोच को वापस पटरी पर चढ़ाया गया और कोच अलग कर बाकी ट्रैन को रवाना किया गया.

यह भी पढ़ेंः वसुंधरा राजे पर मेहरबान हैं गहलोत! अपनी ही पार्टी के नेताओं ने सीएम पर उठाए सवाल

    follow google newsfollow whatsapp