धौलपुर: आंखों में धूल झोंककर ज्वैलरी शॉप से लूट लिए गहने, CCTV में कैद हो गई पूरी घटना

Umesh Mishra

14 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 14 2023 1:34 AM)

Dholpur News: धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के सर्राफा बाजार में एक सर्राफा व्यापारी की दुकान में आभूषण खरीदते वक्त एक युवक ने सोने के गहने पार कर दिए. सर्राफा व्यापारी की दुकान पर दो युवक ग्राहक बन कर पहुंचते हैं. जिसमें एक युवक दुकान के अंदर चला जाता हैं और एक युवक […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: धौलपुर जिले के बाड़ी कोतवाली थाना इलाके के सर्राफा बाजार में एक सर्राफा व्यापारी की दुकान में आभूषण खरीदते वक्त एक युवक ने सोने के गहने पार कर दिए. सर्राफा व्यापारी की दुकान पर दो युवक ग्राहक बन कर पहुंचते हैं. जिसमें एक युवक दुकान के अंदर चला जाता हैं और एक युवक दुकान के बाहर खड़ा रहता है. वारदात को अंजाम देकर दोनों युवक फरार हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें...

घटना की जानकारी जैसे ही सर्राफा व्यापारी को हुई तो होश उड़ गए. आरोपी दुकान से एक सोने की जंजीर वजन बीस ग्राम और चार सोने की अंगूठी वजन 12 ग्राम लेकर फरार हो जाते हैं. वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ कि युवक दुकान में बैठे वृद्ध से बार-बार गहने निकलवा रहा है और गहनों में अपना हाथ डाल कर वृद्ध की नजर से बच कर जेब में रख रहा है. पीड़ित सर्राफा व्यापारी ने बाड़ी कोतवाली थाना पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया हैं. पुलिस ने दुकान से सीसीटीवी फुटेज लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी हैं.

पीड़ित सर्राफा व्यापारी अजय वर्मा ने पुलिस थाने में दर्ज कराई है. रिपोर्ट में बताया हैं कि उसकी दुकान सर्राफा बाजार में हैं और वह भोजन करने अपने घर गया हुआ था और दुकान को अपने वृद्ध पिता कालीचरन के हवाले छोड़ गया था. इसी दौरान दो युवक दुकान पर ग्राहक बन कर आते हैं. जिसमें एक युवक दुकान के बाहर खड़ा रहता हैं और दूसरा युवक दुकान के अंदर सोने के गहने देखने लगता है.

दुकान के अंदर बैठे युवक ने मेरे पिता से नजर बचा कर एक सोने की जंजीर वजन 20 ग्राम और सोने की चार अंगूठी वजन 12 ग्राम लेकर फरार हो जाता है. पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया है कि दुकान में हुई चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और दोनों चोर भी कैमरे में कैद हो गए है. पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है.

    follow google newsfollow whatsapp