Rajasthan Weather: चूरू में मौसम ने अचानक बदली करवट, घने कोहरे के चलते रफ्तार पर लगा ब्रेक

Vijay Chauhan

• 07:12 AM • 11 Feb 2023

Rajasthan Weather: पश्चिमी विक्षोभ के कारण चूरू जिले में बदलते मौसम का असर देखने को मिल रहा है. आज अचानक लम्बे समय के बाद चूरू जिले की घने कोहरे के साथ दिन की शुरुआत हुई, ओर एकबार फिर ठण्ड का अहसास हुआ. आज अचानक अलसुबह कोहरे के जिले में अपनी दस्तक दी. जिसके कारण वाहनों […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan Weather: पश्चिमी विक्षोभ के कारण चूरू जिले में बदलते मौसम का असर देखने को मिल रहा है. आज अचानक लम्बे समय के बाद चूरू जिले की घने कोहरे के साथ दिन की शुरुआत हुई, ओर एकबार फिर ठण्ड का अहसास हुआ. आज अचानक अलसुबह कोहरे के जिले में अपनी दस्तक दी. जिसके कारण वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिए.

यह भी पढ़ें...

हाइवे पर वाहन हैडलाइट के सहारे रेंगते दिखाई दिए, क्षेत्र में पिछले दो-तीन दिन से मौसम बदला हुआ दिखाई दिया. दो दिन पहले तेज हवाओं के साथ मिट्टी उड़ी, तो कल मौसम साफ रहा और आज अल सुबह से ही घने कोहरे के साथ दिन की शुरुआत हुई.

कोहरे के कारण लोगों की दैनिक दिनचर्या भी प्रभावित हुई है. पिछले कुछ दिनों से दिन के समय तापमान में भी बढ़ोतरी देखने को मिली. दोपहर को चटक धूप के कारण गर्मी का अहसास होने लग गया था. साथ ही जिला अस्पताल में सर्दी-खांसी एवं गला दर्द के रोगियों की संख्या में इजाफा देखने को मिला.

Budget 2023: जादूगर ने बजट में किसानों के साथ किया छलावा, भारतीय किसान संघ ने जलाई बजट प्रतियां

    follow google newsfollow whatsapp