शिक्षक पर लगा छात्रा को छेड़ने का आरोप, ग्रामीणों ने स्कूल पर जड़ा ताला, निलंबित करने की रखी मांग

भवानी सिंह

• 05:03 AM • 28 Feb 2023

Bundi: बूंदी जिले के बसोली थाना इलाके में सरकारी स्कूल के शिक्षक द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ करने के मामले में कार्रवाई नहीं होने पर नाराज ग्रामीणों ने स्कूल के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया, और जमकर शिक्षा विभाग पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और धरना देकर गेट के बाहर ही ग्रामीण बैठ […]

Rajasthantak
follow google news

Bundi: बूंदी जिले के बसोली थाना इलाके में सरकारी स्कूल के शिक्षक द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ करने के मामले में कार्रवाई नहीं होने पर नाराज ग्रामीणों ने स्कूल के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया, और जमकर शिक्षा विभाग पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और धरना देकर गेट के बाहर ही ग्रामीण बैठ गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे प्रशासन और शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने समझाइश की.

यह भी पढ़ें...

ग्रामीणों का कहना था कि शिक्षक पर मुकदमा दर्ज करें और उसे निलंबित करे तब जाकर मानेंगे. वहीं मौके पर पहुंचे तहसीलदार और शिक्षा विभाग के अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

ग्रामीणों में छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले शिक्षक के खिलाफ भारी आक्रोश देखा गया. ग्रामीणों ने कार्रवाई नहीं होने से नाराज होकर स्कूल के गेट पर ताला जड़ दिया और धरना देकर बैठ गए. कार्रवाई नहीं हुई तब तक ग्रामीण बैठे रहे. कार्रवाई होने के बाद ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया. उनका कहना था कि अब जल्द से जल्द आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी हो. अब ग्रामीणों ने 7 दिन के भीतर आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी करने की बात कही गई. अगर शिक्षक गिरफ्तार नहीं हुआ तो और भी उग्र आंदोलन करने की चेतावनी ग्रामीणों द्वारा दी गई है.

घटना शुक्रवार की बताई जा रही है. शनिवार को मामले में पुलिस थाना बसोली में मामला दर्ज हुआ है. तहसीलदार हिंडोली असगर अली ने बताया कि शिक्षक द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी और निलंबित करने की मांग को लेकर ताला जड़ दिया है और जाम लगा दिया है. 2 दिन की छुट्टियां होने के चलते निलंबन का आदेश नहीं निकल पाया है. इस मामले में इनसे समझाइश की गई है और निलंबन का आदेश जल्दी ही जारी करवा दिया जाएगा. ऐसा आश्वासन ग्रामीणों को दिया है.

बीजेपी नेता बोले- वसुंधरा राजे की वजह से बदल गई हाड़ौती की तकदीर, लोगों को गिनाए पूर्व सीएम के ये काम

    follow google newsfollow whatsapp