सीकर: बारातियों से भरी बस और ट्रेलर में हुई जोरदार टक्कर, 20 लोग घायल, चारों तरफ मची चीख पुकार

Sushil Kumar

• 03:53 PM • 21 Feb 2023

Rajasthan News: सीकर जिले के पाटन थाना इलाके में बारातियों से भरी एक बस ट्रेलर से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद बस का आगे का हिस्सा ट्रेलर में फंस गया. ट्रेलर और बस की आमने-सामने की इस भिड़ंत में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. इनमें से 4 घायलों […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: सीकर जिले के पाटन थाना इलाके में बारातियों से भरी एक बस ट्रेलर से टकरा गई. हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद बस का आगे का हिस्सा ट्रेलर में फंस गया. ट्रेलर और बस की आमने-सामने की इस भिड़ंत में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. इनमें से 4 घायलों को नीमकाथाना रेफर किया गया है जबकि बाकी का पाटन के राजकीय अस्पताल में उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार, राम सिंह की ढाणी से बारात जयपुर के लिए जा रही थी. तभी पाटन में कोटपूतली रोड सब्जी मंडी के पास बस और ट्रेलर की आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में करीब 20 से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग व पाटन पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को पाटन अस्पताल में भर्ती कराया जहां गंभीर हालत होने पर 4 लोगों को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद बस का आगे का हिस्सा ट्रेलर में फंस गया. इस कारण ड्राइवर भी काफी देर तक बस में ही फंसा रहा जिसे दो क्रेनों की सहायता से करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया. बाकी घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. दोनों तरफ जाम लग गया. बाद में क्रेन की सहायता से दोनों वाहनों को रोड से साइड में कर जाम खुलवाया गया.

यह भी पढ़ें: इंदिरा गांधी को रास नहीं आई थी अपने ही सांसद की फिल्म, इमर्जेंसी के बाद चुनाव में बना ये मुद्दा

    follow google newsfollow whatsapp