पाली को संभाग बनाए जाने पर बीजेपी ने भी किया स्वागत, विधायक बोले- जनहित में ये है फैसला

Bharat Bhushan

18 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 18 2023 10:46 AM)

Rajasthan News: नए जिले और संभाग के गठन की घोषणा के बाद राजस्थान में सियासी हलचल भी तेज हो गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की इस घोषणा पर बीजेपी भी तंज कसती नजर आ रही है. वहीं, पाली को संभाग बनाए जाने पर बीजेपी के स्थानीय विधायक ज्ञानचंद पारख ने भी तंज कसा. उन्होंने कहा […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: नए जिले और संभाग के गठन की घोषणा के बाद राजस्थान में सियासी हलचल भी तेज हो गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की इस घोषणा पर बीजेपी भी तंज कसती नजर आ रही है. वहीं, पाली को संभाग बनाए जाने पर बीजेपी के स्थानीय विधायक ज्ञानचंद पारख ने भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि राजनैतिक कारणों से जनता को लाभ होगा, लेकिन परन्तु कांग्रेस की पुरानी बजट घोषणा ही अभी तक धरातल पर नहीं आ पाई.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने बताया कि संभाग बनने से जनता को लाभ होगा, लेकिन ये घोषणा राजनैतिक लाभ लेने के लिए की गई है. जिसमें कांग्रेस को लाभ नहीं होगा. विधायक ने कहा कि पिछले बजट में में भी कुड़ी पाइप लाइन की घोषणा की थी, जो अभी तक अधूरी है. जिले या संभाग बनाने अलग बात हे और इसका परिणाम आगामी चुनाव में जनता देगी.

गौरतलब है कि गहलोत सरकार ने अनूपगढ़, ब्यावर, बालोतरा, डीग, डीडवाना, दूदू, गंगापुरसिटी, जयपुर उत्तर, जयपुर दक्षिण, जयपुर पूर्व और जयपुर पश्चिम, केकड़ी, कोटपुतली, बहरोड़, खैरथल, फलोदी, सलुंबर, सांचोर, शाहपुरा, नीम का थाना को नए जिले बनाने की घोषणा की है. इसके साथ ही 7 संभागों के अलावा अब बांसवाड़ा, पाली और सीकर भी संभाग होंगे.

यह भी पढ़ेंः अगले चुनाव में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ही होंगे कांग्रेस का चेहरा! पायलट खेमे में मची खलबली?

    follow google newsfollow whatsapp