अचानक मौसम ने ली करवट, झालावाड़़ में तेज बारिश के साथ गिरे ओले, राजस्थान के इन हिस्सों के लिए अलर्ट जारी

Firoz Khan

22 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 22 2024 3:12 PM)

राजस्थान में बढ़ती गर्मी के बीच हाड़ौती के क्षेत्र में मौसम ने जरूर राहत दी. झालावाड़ जिले के कई हिस्सों में बारिश और ओलावृष्टि हुई.

Rajasthantak
follow google news

राजस्थान में बढ़ती गर्मी के बीच हाड़ौती के क्षेत्र में मौसम (Weather Update) ने जरूर राहत दी. झालावाड़ (Jhalawar) जिले के कई हिस्सों में बारिश और ओलावृष्टि हुई. जिले के मनोहर थाना कस्बे और आसपास के ग्रामीण इलाकों में तेज गर्जना के साथ बरसात हुई. इस दौरान क्षेत्र में ओले भी गिरे. मौसम इस कदर बिगड़ा कि क्षेत्र के गोर्वधनपुरा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक भैंस की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक दागीपूरा,जावर, महाराजपूरा, गोडिया, छान, मोगिया समेत सभी ग्रामीण इलाकों में तेज गर्जना के साथ कही धीमी और तेज बरसात हुई. यह बारिश करीब आधे घंटे तक हुई.

 

 

गनीमत यह रही कि फसलों को काटकर पहले ही बाजार में बेचा जा चुका है. जिसके चलते किसानो को इससे कोई नुकसान नहीं हुआ. बता दें कि मौसम विभाग ने इसे लेकर पहले ही चेतावनी दे दी थी. जिसके चलते नए विक्षोभ के प्रभाव से 21 अप्रैल को बीकानेर, अनूपगढ़, गंगानगर, हनुमानगढ़, चुरु, नागौर व आसपास में दोपहर बाद आंधी बारिश होने की भी प्रबल संभावना जाहिर की गई थी. जबकि आज 22 अप्रैल को भी 22 अप्रैल को भी बीकानेर और जयपुर संभाग में दोपहर बाद आंधी-बारिश होने की संभावना है.

    follow google newsfollow whatsapp