धौलपुर: पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग से दुष्कर्म, चंगुल से भागकर थाने पहुंची पीड़िता

Umesh Mishra

• 02:22 AM • 07 Dec 2022

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला पुलिस थाने में दर्ज हुआ हैं, जहां एक 17 वर्षीय दलित नाबालिग बालिका ने एक युवक के चंगुल से छूट कर कई माह तक जबरन दुष्कर्म कर अश्लील फोटो खींचने के साथ धमकी देकर जबरदस्ती अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज कराया हैं. पुलिस […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर जिले में एक सनसनीखेज मामला पुलिस थाने में दर्ज हुआ हैं, जहां एक 17 वर्षीय दलित नाबालिग बालिका ने एक युवक के चंगुल से छूट कर कई माह तक जबरन दुष्कर्म कर अश्लील फोटो खींचने के साथ धमकी देकर जबरदस्ती अपहरण कर ले जाने का मामला दर्ज कराया हैं. पुलिस ने नाबालिग बालिका के बयान दर्ज कर रेप संबंधी मेडिकल करा कर आईपीसी की धारा 363, 366, 376, 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा 3-4, 3-1(एस), (डब्ल्यू), 3-2(वी) एवं एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर कर दी है.

यह भी पढ़ें...

मामला धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड इलाके का हैं. जहां की रहने वाली एक 17 वर्षीय दलित नाबालिग बालिका ने एक युवक के चंगुल से छूट कर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में बताया हैं कि चार माह पूर्व आरोपी युवक महादेव पुत्र रामस्वरूप ने काम दिलवाने के बहाने उसे अपने घर पर बुलाया. जिस समय पीड़ित नाबालिग आरोपी महादेव के घर पहुंची तो उसके घर पर उसका कोई भी परिजन मौजूद नहीं था. इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को गिलास में पानी पीने को दिया तो वह पानी पीते ही बेहोश हो गई.

यह भी पढ़ें: 19 वर्षीय विवाहता की मौत, 5 लाख और बाइक ने देने पर मारने का आरोप

बेहोशी की हालत में आरोपी महादेव ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और साथ ही आरोपी ने नाबालिग के अश्लील फोटो खींच लिए. आधा घंटा के बाद जब पीड़ित नाबालिग को होश आया तो आरोपी ने पीड़ित नाबालिग को मोबाइल पर अश्लील फोटो दिखाकर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. रिपोर्ट में बताया है कि पीड़ित नाबालिग ने बदनामी के डर से घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताया. इसके बाद आरोपी महादेव अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर एक-दो दिन छोड़ कर नाबालिग बालिका को अपने घर बुला कर हवस का शिकार बनाने लगा.

पीड़ित नाबालिग ने रिपोर्ट में बताया हैं कि एक व दो दिसम्बर 2022 की दरमियानी रात को आरोपी महादेव ने उसे धमकी दी कि अगर नहीं आई तो सुबह तेरे फोटो वायरल कर दूंगा और मोहल्ले के लोगो को बांट दूंगा. धमकी के डर के मारे पीड़ित नाबालिग आरोपी से मिलने उसके घर पहुंची तो आरोपी उसे अश्लील फोटो वायरल की धमकी की दम पर जबरदस्ती नाबालिग को अपने साथ बाहर ले गया. जहां आरोपी ने अज्ञात जगह पर रोजाना दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी महादेव चार दिसम्बर 2022 को पीड़ित नाबालिग को साथ लेकर धौलपुर अस्पताल रोड से गुजर रहा था तो पीड़ित नाबालिग ने कोतवाली पुलिस थाना को देखा तो वह उसके चंगुल से छूट कर पुलिस थाने पहुंच गई.

यह भी पढ़ें: जयपुर: स्कूटी सवार ने पैदल जा रही युवती का हाथ पकड़कर छेड़ा, CCTV आया सामने

जहां उसने पुलिस को आपबीती बताई. पुलिस ने पीड़ित नाबालिग के परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर सम्बंधित पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज की बात कही. पीड़ित नाबालिग ने आरोपी महादेव के खिलाफ मामला दर्ज कराया. मामले की जांच बाड़ी पुलिस उप अधीक्षक मनीष कुमार शर्मा द्वारा की जा रही हैं.

    follow google newsfollow whatsapp