Video: अलवर में 1200 लीटर नकली दूध पकड़ा, सुबह 4 बजे डेयरी चेयरमैन ने पिकअप का पीछा कर पकड़ा

Santosh Sharma

08 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 8 2023 10:02 AM)

Alwar: अलवर सरस डेयरी चैयरमेन विश्राम गुर्जर ने मिलावटी दूध के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई करते हुए किशनगढ़बास के बाघोड़ा गांव में मिलावटी दूध से भरी पिकअप पकड़ी. सरस डेयरी की टीम के द्वारा मौके पर दूध के सैंपल लिए गए, जिसमें दूध में मिलावट पाए जाने पर 1200 लीटर मिलावटी दूध को मौके पर […]

Rajasthantak
follow google news

Alwar: अलवर सरस डेयरी चैयरमेन विश्राम गुर्जर ने मिलावटी दूध के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई करते हुए किशनगढ़बास के बाघोड़ा गांव में मिलावटी दूध से भरी पिकअप पकड़ी. सरस डेयरी की टीम के द्वारा मौके पर दूध के सैंपल लिए गए, जिसमें दूध में मिलावट पाए जाने पर 1200 लीटर मिलावटी दूध को मौके पर सड़क पर फैलाया गया.

यह भी पढ़ें...

डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर ने बताया कि मुखबिर की सूचना के बाद आज सुबह 4 बजे से उनकी 2 टीमे ने मिलावट दूध की शिकायत मिलने के बाद रेकी कर रही थी. और वह खुद 4 बजे से मामले पर नजर बनाये हुए पीछा कर रहे थे. आज सूचना के बाद 2 पिकअप को बघोड़ा गांव के पास सड़क पर मौके पर पकड़ा गया. लेकिन एक पिकअप चालक भागने में कामयाब हो गया जबकि दूसरी पिकअप गाड़ी को पकड़ लिया गया है.

पिकअप में मिलावटी दूध मिलने पर दूध को मौके पर नष्ट कराने की कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि डेयरी में उन्होंने कार्यभार संभाला है. उसके बाद से अब तक करीब 30 हजार लीटर दूध को नष्ट कराया जा चुका है. सात बड़ी कार्रवाई की गई है, जिससे मिलावटी दूध के खिलाफ उन्हें सफलता मिलने लगी है. उन्होंने कहा के अलवर जिले में लगातार मिलावटी दूध के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी जिससे लोगों को शुद्ध दूध मिल सके.

सिर्फ 2 घंटे में दिल्ली से दौसा, 12 फरवरी को एक्सप्रेस होगा शुरू, देखें तस्वीरें

    follow google newsfollow whatsapp