पशुपालक को अचानक नदी में खींच ले गया था मगरमच्छ, इस हालत में मिला उसका शव, जानें

Umesh Mishra

14 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 14 2023 8:43 AM)

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर में 10 मार्च को चंबल नदी पर पानी पीने गए एक पशुपालक को अचानक मगरमच्छ खींच कर पानी के अंदर ले गया था. सोमवार को चौथे दिन मृतक का शव दो हिस्सों में क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद हुआ है. पुलिस ने बाड़ी के सरकारी अस्पताल पर पोस्टमार्टम करा कर शव […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: राजस्थान के धौलपुर में 10 मार्च को चंबल नदी पर पानी पीने गए एक पशुपालक को अचानक मगरमच्छ खींच कर पानी के अंदर ले गया था. सोमवार को चौथे दिन मृतक का शव दो हिस्सों में क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद हुआ है. पुलिस ने बाड़ी के सरकारी अस्पताल पर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, बसईडांग थाना इलाके के गांव भगत पुरा का रहने वाला पशु पालक करीब 35 वर्षीय मनधीर गुर्जर दस मार्च को भैसों को चराने के लिए चंबल किनारे जंगल में गया था. जब उसे प्यास लगी तो वह चंबल नदी के किनारे पानी पीने के लिए चला गया था. नदी के किनारे पर जैसे ही मनधीर ने पानी पीना शुरू किया तो नदी के पानी में छिप कर बैठे मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया था और उसे पानी के अंदर खींच कर ले गया.

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पहुंची बसईडांग थाना पुलिस और उप खंड प्रशासन ने सिविल डिफेंस, वन विभाग, एसडीआरएफ और ग्रामीण गोताखोरों की टीमें पशु पालक की तलाश में लगा दी. पशुपालक का तीन दिन तक कोई सुराग नहीं लग सका था. आखिरकार सोमवार को पशुपालक मनधीर का दो हिस्सों में क्षत-विक्षत अवस्था में शव बरामद हुआ.

बता दें कि चम्बल नदी में मगरमच्छों की संख्या अधिक है और यह चम्बल नदी के किनारे पानी में छिप कर बैठे रहते हैं. वे दिखते नहीं और अपना शिकार बना लेते हैं. नदी में घड़ियाल भी हैं लेकिन वह सिर्फ छोटी मछलियों और जलीय जीवों का शिकार करते हैं.

यह भी पढ़ें: किरोड़ीलाल ने फोटो खिंचवाने से मना किया तो बाहर आकर बिफरे विधायक हुड़ला, देखें Video

    follow google newsfollow whatsapp