बांसवाड़ाः स्कूल पढ़ाने जा रहा था शिक्षक, कार में जलकर खाक, जानें

राजस्थान तक

16 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 16 2022 2:56 PM)

Banwara News: राजस्थान के बांसवाड़ा में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां एक शिक्षक कार में जिंदा जल गया. घटना शहर के कागदी पिकप के पास की है. शव पूरी तरह से जल चुका था. मृतक की शिनाख्त लोहारिया थाना क्षेत्र के भीमपुर निवासी मनोज पुत्र महिपाल जैन के रूप में हुई. मृतक हाल […]

Rajasthantak
follow google news

Banwara News: राजस्थान के बांसवाड़ा में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहां एक शिक्षक कार में जिंदा जल गया. घटना शहर के कागदी पिकप के पास की है. शव पूरी तरह से जल चुका था. मृतक की शिनाख्त लोहारिया थाना क्षेत्र के भीमपुर निवासी मनोज पुत्र महिपाल जैन के रूप में हुई. मृतक हाल में शहर के मोहन कॉलोनी क्षेत्र में रहता था.

यह भी पढ़ें...

मृतक जिले के छोटी सरवन पंचायत समिति क्षेत्र के दनाक्षरी में सरकारी स्कूल में शिक्षक था. सुबह घर से स्कूल के लिए कार में निकला था. जिसके बाद मौत की सूचना मिलते ही समाज के लोग भी इकठ्ठा हो गए. वहीं, इस मामले में पुलिस के लिए भी गुत्थी उलझ गई है.

जलती कार देखकर शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई. सुबह 10 बजे के करीब सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. पुलिस के मुताबिक कार की सीट पर एक जले हुए शख्स की डेड बॉडी पड़ी हुई है. जिसका चेहरा भी पहचान में नहीं आ रहा.

इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा सहित पुलिस के आला अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया. परिजनों की मौजूदगी पर पुलिस ने शव को जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया. शहर कोतवाली पुलिस रतन सिंह का कहना हैं कि शव को निकलवा कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखा है.

कंटेटः राजेश सोनी

    follow google newsfollow whatsapp