बकरी को खेत से निकाला तो युवक ने बच्चे को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

Dinesh Bohra

• 01:03 PM • 26 Nov 2022

Barmer News: सोशल मीडिया पर पिछले 24 घंटों से एक स्कूली बच्चें को लकड़ी से मारने का वीडियो वायरल हो रहा है. बच्चा युवक से पिटाई न करने के लिए मिन्नतें मांग रहा है लेकिन युवक गीली लकड़ी से लगातार उसकी पिटाई कर रहा है. बताया जा रहा है कि स्कूल से लौट रहा बच्चा […]

फोटो वायरल वीडियो से ली गई है.

फोटो वायरल वीडियो से ली गई है.

follow google news

Barmer News: सोशल मीडिया पर पिछले 24 घंटों से एक स्कूली बच्चें को लकड़ी से मारने का वीडियो वायरल हो रहा है. बच्चा युवक से पिटाई न करने के लिए मिन्नतें मांग रहा है लेकिन युवक गीली लकड़ी से लगातार उसकी पिटाई कर रहा है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि स्कूल से लौट रहा बच्चा खेत में घुसी बकरियों को मारते हुए निकलता है. जब बाबूलाल नाम का युवक बच्चे को बकरियों को मारते हुए देखता है तो बाबूलाल गीली लकड़ी से स्कूली बच्चे की पिटाई शुरू कर देता है, कहता है कि अब तेरे को मारा तो कैसा लगा? घटना राजस्थान के बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाने इलाके का है.

धोरीमना थाना में स्टूडेंट के पिता ने रिपोर्ट देकर बताया है कि 22 नवंबर की शाम को उसका बच्चा भीमथल गांव की स्कूल से घर लौट रहा था. जब उसने खेत में बकरियां घूमते देखी तो लकड़ी से हांकते हुए भगा दिया. इसी बात से बाबूलाल खफा हो गया. बाबूलाल ने मेरे बच्चे की गीली लकड़ी से जबरदस्त तरीके से पिटाई कर दी और गाली गलौच करते वीडियो भी बनाया.

जो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मारपीट के बाद स्कूली बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां दो दिन उपचार के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया. इस पूरे मामले को लेकर धोरीमना थाना पुलिस के जांच अधिकारी भानाराम का कहना है कि स्कूली बच्चे के पिता की रिपोर्ट पर स्टूडेंट के साथ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

    follow google newsfollow whatsapp