भारत जोड़ो यात्रा: राहुल गांधी और पीसीसी चीफ मना करते रह गए पर नहीं रुके DJ वाले, वीडियो वायरल

विशाल शर्मा

• 06:49 AM • 06 Dec 2022

Bharat Jodo Yatra in Rajasthan: राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल गांधी डीजे वाले से परेशान होते दिख रहे हैं. राहुल गांधी ने कई बार डीजे वाले से साउंड बंद करने की अपील की. राहुल गांधी के अपील […]

Rajasthantak
follow google news

Bharat Jodo Yatra in Rajasthan: राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल गांधी डीजे वाले से परेशान होते दिख रहे हैं. राहुल गांधी ने कई बार डीजे वाले से साउंड बंद करने की अपील की. राहुल गांधी के अपील के बाद भी डीजे वाले बाबू नहीं रुके. तब राजस्थान कांग्रेस के चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी कोशिश की पर वे सफल नहीं हुए. आखिरकार प्रताप सिंह खाचरियावास जब डीजे वालों पर बरसे तब भी वे नहीं माने.

यह भी पढ़ें...

झालावाड़ के ही चंद्रभागा में हुई एक नुक्कड़ सभा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल गांधी डीजे वाले बाबू से काफी खफा नजर आते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यहीं नहीं कई बार राहुल गांधी के आग्रह के बाद भी डीजे वाले भाई साहब ने अपने भौम्पू बंद नहीं किए. तब राजस्थान कांग्रेस के चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भी डीजे बंद करने की अपील की, लेकिन पता नहीं डीजे वाले भाई साहब को ऐसा क्या हो गया जो वो किसी की भी बात मानने को तैयार ही नहीं थे.

यह भी पढ़ें: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का दूसरा दिन: बीजेपी दफ्तर की छत पर खड़े लोगों को राहुल ने दिया ये इशारा

राहुल गांधी की बात को अनसुना कर गए डीजे वाले
अब जब राहुल गांधी के संबोधन की बारी आई तो खुद राहुल गांधी ने मंच से प्रदेश कांग्रेस के नेताओं को बाजा बंद करवाने तक का बोल दिया, लेकिन मजाल है डीजे वाले भाई साहब रुक जाएं. राहुल पोडियम पर खड़े थे, लेकिन संबोधन शुरू नहीं कर पा रहे थे. तब कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने दूसरे पोडियम पर बोलते हुए डीजे वाले भाई साहब को जमकर फटकार लगाई. बार-बार डीजे बंद करने की आवाज दी, बावजूद इसके डीजे वालों के कान पर जूं तक नहीं रेंगी.

मंद-मंद मुस्कुराने लगे राहुल
इधर ये सब होता देख राहुल गांधी भी मंद ही मंद मुस्कुराने लगे. उधर प्रताप सिंह खाचरियावास सेवादल और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को डीजे बंद करवाने की अपील करते दिखे. साथ ही डीजे पर नाच-गाना करने वालों पर जमकर बरसे. कुछ नहीं होता देख राहुल गांधी ने डीजे के बीच ही अपना संबोधन शुरू कर दिया. इस दौरान मंच पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, केसी वेणुगोपाल, जयराम रमेश समेत तमाम कांग्रेस के नेता मौजूद थे.

यह भी पढ़ें: भारत जोड़ो यात्रा की ये तस्वीर है चर्चा में, जानिए राजस्थान की सियासत में तस्वीरों के मायने

    follow google newsfollow whatsapp