बूंदी: ट्रक से टकराई अनियंत्रित कार, हादसे में मां-बेटे की हुई दर्दनाक मौत

भवानी सिंह

• 12:01 PM • 15 Feb 2023

Bundi news: बूंदी में दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है. इस हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार तालेड़ा थाना इलाके पर ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगाए. तभी पीछे से तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर ट्रक में जा घुसी. हादसे में एक ही परिवार के चार जने गंभीर घायल […]

Rajasthantak
follow google news

Bundi news: बूंदी में दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है. इस हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार तालेड़ा थाना इलाके पर ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगाए. तभी पीछे से तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर ट्रक में जा घुसी. हादसे में एक ही परिवार के चार जने गंभीर घायल हो गए. जिन्हें गंभीर हालात होने के चलते कोटा रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान मां और बेटे ने दम तोड़ दिया. वहीं दो लोगों का कोटा में इलाज चल रहा है. हादसा इतना भीषण था कि कार का आगे का हिस्सा पूरा क्षतिग्रस्त हो गया.

यह भी पढ़ें...

बताया गया कि कोटा निवासी प्रवीण अपने परिवार के साथ जयपुर से कोटा आ रहे थे. तालेड़ा के नजदीक कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई. जिसमें प्रवीण, उसकी मां सरला देवी, पत्नी कमलेश कुमारी, बेटी निताली गंभीर घायल हो गए. हादसे के तुरंत बाद सभी को कोटा रेफर किया गया. जहां पर मां सरलादेवी और प्रवीण माथुर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, वहीं प्रवीण की पत्नी और बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार जयपुर रोजगार विभाग में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर से रिटायर्ड प्रवीण माथुर के एक बेटा और दो बेटियां हैं. बड़ी बेटी मिताली की जयपुर में शादी हुई थी, वह बेटी मिताली से मिलने परिवार सहित जयपुर गए थे. तभी जयपुर से कोटा लौटते समय यह हादसा हुआ. छोटी बेटी ने जयपुर में आरजेएस की तैयारी कर रही है. फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने हादसे के बाद ट्रक को जप्त कर लिया है और फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: भीलवाड़ा: बीच सड़क खड़े ट्रेलर से टकराई बस, ड्राइवर-कंडक्टर की मौत, 15 यात्री घायल

    follow google newsfollow whatsapp