बूंदी: नगर परिषद की बैठक, 60 में से केवल 20 पार्षद पहुंचे, उपसभापति ने भी बनाई दूरी

भवानी सिंह

• 04:20 AM • 28 Feb 2023

Bundi: राजस्थान के बूंदी में नगर परिषद की बैठक आयोजित की गई इस बोर्ड की बैठक में सभापति के खिलाफ अविश्वास देखा गया. कांग्रेस और भाजपा के पार्षद सहित उपसभापति भी इस नगर परिषद की बोर्ड बैठक से नदारद रहे. बैठक में 60 पार्षदों में से 20 पार्षद ही शामिल हुए. जिनमें खुद एक नगर […]

Rajasthantak
follow google news

Bundi: राजस्थान के बूंदी में नगर परिषद की बैठक आयोजित की गई इस बोर्ड की बैठक में सभापति के खिलाफ अविश्वास देखा गया. कांग्रेस और भाजपा के पार्षद सहित उपसभापति भी इस नगर परिषद की बोर्ड बैठक से नदारद रहे. बैठक में 60 पार्षदों में से 20 पार्षद ही शामिल हुए. जिनमें खुद एक नगर परिषद की सभापति मधु नुवाल रही.

यह भी पढ़ें...

सोमवार को नगर परिषद बोर्ड बैठक आयोजित की गई, जिसमें शहर की सड़कों के विकास पर चर्चा होनी थी लेकिन महज 60 में से 20 पार्षदों के बीच हुई, यह बैठक खानापूर्ति बनकर रह गई. सबसे ज्यादा भाजपा के पार्षद और खुद कांग्रेस से उपसभापति भी इस बोर्ड बैठक से नदारद रहे. सभापति नगर परिषद मधु नुवाल के अध्यक्षता में यह बैठक आयोजित की गई. लेकिन यह नगर परिषद की बोर्ड बैठक में खानापूर्ति बनकर रह गई. 60 पार्षदों में से महज 20 पार्षद ही इस बैठक में शामिल होने पहुंचे और जिन मुद्दों पर चर्चा होनी चाहिए थी. उन मुद्दों पर चर्चा भी नहीं हो पाई.

बैठक में 60 में से 20 पार्षद का नदारद रहना, सभापति मधू नुवाल के कार्यकाल और कार्यप्रणाली को दर्शाता है, हालांकि सभापति मधू नुवाल ने उपसभापति के नहीं आने का कारण मीडिया को बताते हुए कहा कि मस्जिद का पट्टा नहीं बनना, उनकी नाराजगी है. वहीं अन्य पार्षदों की नाराजगी क्या है, इसको लेकर उनसे चर्चा की जाएगी. घर है घर में बर्तन होते हैं तो बजते भी है, उन्हें मना लिया जाएगा.

अब 48 घंटों का समय है. अगर बोर्ड बैठक नगर परिषद दोबारा बुलाती है और सारे पार्षद आते हैं तो जो 50 लाख से ऊपर की सड़के हैं, उनके प्रस्ताव को मंजूरी मिलेगी या नहीं यह तो अब 48 घंटों के अंदर तय होने वाली बोर्ड बैठक होगी या नहीं इसका सभी को इंतजार रहेगा.

बीजेपी नेता बोले- वसुंधरा राजे की वजह से बदल गई हाड़ौती की तकदीर, लोगों को गिनाए पूर्व सीएम के ये काम

    follow google newsfollow whatsapp