धौलपुर: पुराने विवाद के चलते खेत में मारपीट, एक महिला को लगी गोली

Umesh Mishra

21 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 21 2023 10:30 AM)

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के गांव अम्बरपुर में मंगलवार को दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. खूनी संघर्ष में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक महिला गोली लगने से घायल हो गई, जबकि एक युवक लाठी भाटा जंग में […]

Rajasthantak
follow google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके के गांव अम्बरपुर में मंगलवार को दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. खूनी संघर्ष में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक महिला गोली लगने से घायल हो गई, जबकि एक युवक लाठी भाटा जंग में घायल हो गया.

यह भी पढ़ें...

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची राजाखेड़ा थाना पुलिस ने घायलों को राजाखेड़ा अस्पताल में भर्ती कराया और पर्चा बयान लेकर उनका मेडीकल करा कर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

घटना को लेकर गांव अम्बरपुर निवासी पीड़ित दुलीचन्द ने बताया कि वह अपने परिवारीजनों के साथ आज मंगलवार को अपने खेतों पर गेहूं काट रहे थे. उसकी पुत्री प्रीति उनके लिए चाय-नाश्ता लेकर खेतों पर पहुंची तो आरोपी सहदेव सिंह पुत्र फतेह सिंह, फतेह सिंह पुत्र भोगी, रामनिवास पुत्र दर्शना, जुगनू पुत्र दर्शना और बबलू पुत्र दर्शना निवासी अम्बरपुर ने हाथों में लाठी डंडा और अवैध कट्टा लेकर उन्हें खेत पर घेर लिया. आरोपियों ने आते ही परिवारीजनों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी.

पीड़ित ने बताया कि जब उसकी बेटी प्रीति बचाने के लिए आई तो आरोपी सहदेव ने कट्टे से उसे गोली मार दी, जो उसके हाथ में लगी. आरोपी रामनिवास ने बंदूक से गोली मारी जो प्रीति की जांघ में लगी. खूनी संघर्ष में हेमंत के सिर में आरोपी फतेह सिंह ने लाठी मारी जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया.फिलहाल पुलिस ने घटना में घायलों का पर्चा बयान ले लिया है. चिकित्सकों द्वारा घायल महिला का प्राथमिक ईलाज कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: अलवर बहुचर्चित हत्याकांड में महिला और उसके प्रेमी को उम्रकैद, पति संग 4 बच्चों की थी हत्या

    follow google newsfollow whatsapp