रेप के झूठे केस में फंसाकर मांगे 2 लाख, फिरौती लेते पति-पत्नी को पुलिस ने किया रंगे हाथ गिरफ्तार

Gopal Lal

• 01:38 AM • 17 Feb 2023

Karauli: करौली में दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाकर 2 लाख की फिरौती मांगने के आरोप में मामचारी थाना पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पति पत्नी को 40 हजार की फिरौती लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को करौली न्यायालय में पेश किया है. जहां से महिला को भरतपुर […]

Rajasthantak
follow google news

Karauli: करौली में दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाकर 2 लाख की फिरौती मांगने के आरोप में मामचारी थाना पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पति पत्नी को 40 हजार की फिरौती लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को करौली न्यायालय में पेश किया है. जहां से महिला को भरतपुर की सेवर जेल और युवक को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

यह भी पढ़ें...

मामचारी थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि एसपी नारायण टोगस एवं एएसपी सुरेश जैफ के मार्गदर्शन तथा डीएसपी गिर्राज प्रसाद के सुपरविजन में अपराधियों की धरपकड़, अपराध नियंत्रण के लिए अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत थानाधिकारी ओमेन्द्र सिंह के निर्देशन में कार्रवाई की गई है.

15 फरवरी को थाना क्षेत्र निवासी एक परिवादी ने रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट में बताया कि गागुरंदा निवासी लाला उर्फ रामभरोसी पुत्र रामजीलाल व उसकी पत्नी लब्बो दुष्कर्म के झूठे मुकदमे में फंसाने का दबाव बना कर पूर्व में भी 1 लाख 22 हजार रुपए अपने खाते में डलवा चुके हैं. आरोपी लगातार फोन कर पीड़ित को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म के झूठे मुकदमे से बचने के लिए 2 लाख रुपए की मांग कर रहे है.

एफआईआर के आधार पर उच्च अधिकारियों से मिले निर्देश अनुसार टीम गठित कर पंचायत समिति कुडगांव के पास से 40 हजार रुपए लेते आरोपियों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. कार्रवाई में हेड कांस्टेबल विजय सिंह की अहम भूमिका रही. कार्रवाई के दौरान टीम में एएसआई सीताराम, कांस्टेबल सुभाष, रामनारायण और सरोज शामिल रही.

सचिन पायलट बोले- राजस्थान पर जल्द किया जाए फैसला, 81 विधायकों के इस्तीफे की जांच हो

    follow google newsfollow whatsapp