झालावाड़: दिवंगत पिता का क्रिया-कर्म करने गया युवक कालीसिंध नदी में डूबा, मची अफरा-तफरी

Firoz Khan

09 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 9 2023 4:23 AM)

Jhalawar: झालावाड़ शहर के मुंडेरा स्थित पुलिया के नजदीक एक युवक अपने पिता के तीसरे के कार्यक्रम के दौरान कालीसिन्ध नदी में नहाने आया था. अचानक युवक किसी कारणवश नदी मे डूब गया. अचानक हुए हादसे के कारण कालीसिन्ध नदी के किनारे परिजनों एवं ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गयी. सूचना मिलने पर मौके पर सिविल […]

Rajasthantak
follow google news

Jhalawar: झालावाड़ शहर के मुंडेरा स्थित पुलिया के नजदीक एक युवक अपने पिता के तीसरे के कार्यक्रम के दौरान कालीसिन्ध नदी में नहाने आया था. अचानक युवक किसी कारणवश नदी मे डूब गया. अचानक हुए हादसे के कारण कालीसिन्ध नदी के किनारे परिजनों एवं ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गयी.

यह भी पढ़ें...

सूचना मिलने पर मौके पर सिविल डिफेंस की टीम एवं पुलिस के गोताखोर पहुंच गए और तुंरत रेस्क्यू ऑपरेशन प्रारंभ कर युवक का पता लगाने की कोशिश की. परन्तु शाम तक रेस्क्यू ऑपरेशन बन्द होने तक युवक का पता नहीं चला है.

मिली जानकारी के अनुसार झालावाड़ जिले के खोखंडा धनवास गाव का निवासी युवक बजरंगलाल अपने पिता की मौत होने पर तीसरे के क्रियाक्रम के लिए कालीसिन्ध नदी के छोटी पुलिया पहुंचा था. परन्तु पिता के तीसरे का क्रियाक्रम करते समय वह नदी मे नहाने चला गया और अचानक युवक नदी में डूब गया. सूचना मिलने पर सिविल डिफेंस एव पुलिस के गोताखोरो ने रेस्क्यू आपरेशन कर युवक को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन अभी तक युवक का कोई पता नही चला है.

कोटा: चंबल रिवर फ्रंट पर तैयार होगी दुनिया की सबसे बड़ी घंटी, 8 किमी तक सुनाई देगी आवाज

    follow google newsfollow whatsapp