गली में तेज गाड़ी चलाने को लेकर टोका, गुस्साए युवक ने तलवार से हाथ काटा, पंजा हुआ अलग

Ashok Sharma

• 01:44 AM • 11 Jan 2023

Jodhpur News: जोधपुर के शास्त्री नगर थाना इलाके में ईसाइयों के कब्रिस्तान में रहने वाले एक व्यक्ति के घर में घुसकर बदमाशों ने तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में बदमाशों ने दाहिने हाथ का पंजा काट दिया. जिस पर पुलिस थाना शास्त्री नगर में मामला दर्ज किया गया. शास्त्री नगर थाना अधिकारी जोगेंद्र […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: जोधपुर के शास्त्री नगर थाना इलाके में ईसाइयों के कब्रिस्तान में रहने वाले एक व्यक्ति के घर में घुसकर बदमाशों ने तलवार से हमला कर दिया. इस हमले में बदमाशों ने दाहिने हाथ का पंजा काट दिया. जिस पर पुलिस थाना शास्त्री नगर में मामला दर्ज किया गया. शास्त्री नगर थाना अधिकारी जोगेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि न्यू पावर हाउस रोड पर रहने वाले 55 साल के मनोहर सिंह पर सोमवार की रात 8 बजे घर में घुसकर कुछ लोगों ने तलवार व लाठियों से हमला किया.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक इस घटना में पीड़ित का दाहिने हाथ का पंजा कटकर अलग हो गया, वहीं परिवार के अन्य लोगों के साथ भी मारपीट की गई है. मनोहर सिंह का एम्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार गली में रात 8 बजे मनोहर सिंह ने राहुल मीणा सहित तीन व्यक्ति बाइक पर आए तो उन लोगों को तेज गाड़ी चलाने को लेकर टोका. जो इनको नागवार गुजरा, जिसके बाद यह लोग एकत्रित होकर आए और तलवार और लाठियों से हमला किया.

थाना अधिकारी जोगेंद्र चौधरी ने बताया कि गली में ही रहने वाले अजय सरगरा, संदीप, राहुल मीणा, सनी के खिलाफ मामला धारा 147, 148, 149, 460, 307, 354, 379 के तहत मामला दर्ज किया गया है. राहुल मीणा के खिलाफ पहले से ही कई थानों में मामला दर्ज है. वह लवली कंड़ारा गैंग से जुड़ा हुआ है. थाना अधिकारी ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम में एक युवक को दस्तयाब किया है. वहीं अन्य आरोपियों की सरगर्मी से तलाश जारी है. एम्स हॉस्पिटल में भर्ती मनोहर सिंह का उपचार चल रहा है.

BJP: राष्ट्रीय नेताओं की बयानबाजी से तेज हुई सियासत, पूनिया के बाद किसके हाथ में होगी पार्टी की कमान? जानें

    follow google newsfollow whatsapp