करौली: 4 बच्चों के पिता की दर्दनाक मौत, टेंपो की धुलाई करते समय विद्युत पोल में करंट आने से हुआ हादसा

Gopal Lal

• 06:51 AM • 12 Mar 2023

Karauli: करौली जिले में देर रात जिला मुख्यालय स्थित मेला गेट बाहर बिचपुरी रोड पर टेंपो की धुलाई करते समय करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि पास ही एक लोहे के विद्युत पोल में करंट आने के कारण हादसा हुआ है. मृतक का शव […]

Rajasthantak
follow google news

Karauli: करौली जिले में देर रात जिला मुख्यालय स्थित मेला गेट बाहर बिचपुरी रोड पर टेंपो की धुलाई करते समय करंट की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि पास ही एक लोहे के विद्युत पोल में करंट आने के कारण हादसा हुआ है. मृतक का शव करौली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

करौली अस्पताल पुलिस चौकी के कांस्टेबल रामप्रकाश ने बताया कि देर रात एक युवक के करंट से झुलसने के कारण अस्पताल लाया गया. डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक मुकरिब पुत्र अजीज उम्र 33 साल निवासी मेला गेट बाहर बिचपुरी रोड करौली है. मृतक शनिवार देर शाम घर के पास ही अपने टेंपो को पानी से धो रहा था. परिजनों का आरोप है कि इस दौरान पास ही स्थित एक लोहे के विद्युत पोल में करंट आ गया. जिससे युवक गंभीर रूप से झुलस गया.

युवक को लेकर परिजन करौली अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. करंट लगने से युवक की मौत की सूचना मिलते ही अस्पताल में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों को नियंत्रित करने के लिए करौली कोतवाली थाना अधिकारी डॉ उदयभान, शहर चौकी प्रभारी बृजराज शर्मा, सदर थाना अधिकारी कृपाल सिंह सहित पुलिस जाब्ता भी अस्पताल पहुंचा और समझाइश कर मृतक का शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जबकि भीड़ को तितर-बितर किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. मृतक के चार बच्चे हैं. मृतक टेंपो चलाता था.

Rajasthan Weather: राजस्थान में बारिश और ओले का अलर्ट जारी, देखें डिटेल

    follow google newsfollow whatsapp