कोटा: बदमाशों ने इस छोटी सी बात पर सरेआम मचाया उत्पात, 7 कारों और दो मकानों में की तोड़फोड़

चेतन गुर्जर

16 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 16 2023 2:08 PM)

Kota News: कोटा में आधी रात बदमाशों का आतंक देखने को मिला. रंगबाड़ी इलाके में बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात बदमाशों ने करीब 7 गाड़ियों और दो मकानों में तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है कि बदमाशों को देर रात गाड़ियों से इलाके में चक्कर लगाने से मना किया गया तो झगड़ने लगे और तोड़फोड़ मचा […]

Rajasthantak
follow google news

Kota News: कोटा में आधी रात बदमाशों का आतंक देखने को मिला. रंगबाड़ी इलाके में बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात बदमाशों ने करीब 7 गाड़ियों और दो मकानों में तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है कि बदमाशों को देर रात गाड़ियों से इलाके में चक्कर लगाने से मना किया गया तो झगड़ने लगे और तोड़फोड़ मचा दी.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि बदमाश पहले स्थानीय लोगों से उलझे और फिर वहां से चले गए. थोड़ी देर बाद लौट कर आए और घरों के दरवाजों को बाहर से कुंडी लगाकर बंद कर दिया. फिर जमकर तोड़फोड़ मचाया. फिर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: जमीन विवाद में महिला के साथ की मारपीट, बचाव में आए परिजनों को भी किया घायल

अचानक हुए इस घटनाक्रम से स्थानीय लोग दहशत में आ गए हैं. लोगों ने इसकी शिकायत थाने में की है. शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना रंगबाड़ी इलाके में परमानंद ठेकेदार की गली की है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने करीब 7 गाड़ियों के शीशे तोड़े और घरों पर पत्थर बरसा दिए. आरोपियों ने 7 दिन पहले ही यहां किराए पर मकान लिया और रहने लगे थे.

नींद से उठे तो देखा कि तोड़-फोड़ हो रही है
पीड़ित ममता नागर का कहना है कि सभी सो रहे थे. उनका बेटा पढ़ रहा था. तभी बाहर से कुछ टूटने की आवाज आई. बेटे ने देखा तो बताया कि बाहर गली में गाड़ियों में तोड़फोड़ हो रही है. इतने में घर के ऊपर भी पत्थर लगे. घर के बाहर कुंडियां बंद कर दी थीं तो बाहर कोई निकल ही नहीं पाया. खिड़कियों के शीशे भी टूट गए.

खिड़की पर कूलर होने से बचा मासूम
पीड़ित ने बताया कि घर में नवजात के साथ मां सो रही थी. खिड़की पर कूलर लगे होने से बच गए नहीं तो पत्थर भीतर आ सकते थे. कई खिड़कियों के शीशे टूटे हैं और पत्थर भीतर भी गए हैं.

महावीर नगर थाना अधिकारी का कहना है कि रंगबाड़ी क्षेत्र में रात 12:30 बजे जो घटना हुई है उसमें पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की पहचान कर ली है. गिरफ्तारी के लिए टीमें रवाना कर दी गई हैं. रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि चार से पांच लोग थे. पहले कोई छोटा-मोटा झगड़ा हुआ था. उसके बाद में उन्होंने गाड़ियों और मकानों के शीशे तोड़े. मौके पर पुलिस पहुंच गई थी. फिर भी कुछ सामने आता है तो यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होगा. पुलिस उचित कार्रवाई करेगी. यह भी पता चल रहा है कि कोई पुरानी रंजिश थी और किराए का मकान लेकर रह रहे थे. क्या रंजिश थी यह भी पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें: गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई सात दिन के पुलिस रिमांड पर, VC के जरिए जयपुर कोर्ट में किया पेश

    follow google newsfollow whatsapp