प्रतापगढ़: यूरिया को लेकर किसानों का फूटा गुस्सा, बंद कराए बाजार, भारी पुलिस बल तैनात

Sanjay Jain

12 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 12 2022 1:13 PM)

Pratapgarh News: जिले के धरियावद में खाद की किल्लत के बाद किसान सड़क पर उतर गए. आक्रोश इस कदर था कि किसानों ने बाजार ही बंद करवा दिए. समझाइश के लिए मौके पर एडीएम को पहुंचना पड़ा. दरअसल, खाद नहीं मिलने के चलते किसानों ने बाजार को बंद करवाया. जिसके बाद वहां पुलिस के जवानों […]

Rajasthantak
follow google news

Pratapgarh News: जिले के धरियावद में खाद की किल्लत के बाद किसान सड़क पर उतर गए. आक्रोश इस कदर था कि किसानों ने बाजार ही बंद करवा दिए. समझाइश के लिए मौके पर एडीएम को पहुंचना पड़ा. दरअसल, खाद नहीं मिलने के चलते किसानों ने बाजार को बंद करवाया. जिसके बाद वहां पुलिस के जवानों ने मोर्चा संभाला.

यह भी पढ़ें...

अतिरिक्त जिला कलेक्टर राजेश नायक ने किसानों से वार्ता की. प्रशासन का आश्वासन मिलने के चलते मामला शांत हुआ. जानकारी के अनुसार धरियावद में पिछले कई दिनों से किसानों को खाद उपलब्ध नहीं हो रहा था. जिसके चलते 2 दिन पहले भी किसानों ने जाम लगाकर स्थानीय पुलिस प्रशासन से मांग की थी.

शहर के बाजार बंद होने के बाद प्रशासन हुआ अलर्ट

आज सुबह ही घण्टों इंतजार करने के बाद जब खाद उपलब्ध नहीं हुई तो किसानों का गुस्सा फूट पड़ा. सदर बाजार, उदयपुर मार्ग, गांधी नगर सहित सभी बाजार बंद करवा दिए. शहर में बंद होने के बाद स्थानीय प्रशासन अलर्ट हो गया. मौके पर पुलिस प्रशासन अधिकारी पहुंचे. किसानों का कहना है कि खाद नही मिलने से फसलों का नुकसान हो रहा है. जिसके बाद प्रशासन ने खाद आपूर्ति का वादा किया और मामला शांत हुआ.

    follow google newsfollow whatsapp