Video: शादी समारोह से पैसों का बैग और मंगलसूत्र लेकर पार हो गया युवक, CCTV आया सामने

Sushil Kumar

• 10:01 AM • 12 Feb 2023

Sikar: सीकर में एक लाख रुपए नकद और जेवरात से भरा बैग चोरी हो गया. उद्योग नगर थाना के जयपुर रोड पर स्थित एक मैरिज गार्डन में शादी समारोह था. शादी समारोह में रखे बैग में मंगलसूत्र और एक लाख रुपए नकदी थी. गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हो गई. […]

Rajasthantak
follow google news

Sikar: सीकर में एक लाख रुपए नकद और जेवरात से भरा बैग चोरी हो गया. उद्योग नगर थाना के जयपुर रोड पर स्थित एक मैरिज गार्डन में शादी समारोह था. शादी समारोह में रखे बैग में मंगलसूत्र और एक लाख रुपए नकदी थी. गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हो गई.

यह भी पढ़ें...

सीसीटीवी कैमरे में एक युवक चोरी करने के बाद गाड़ी में बैठ कर जाते हुए दिखाई दे रहा है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उद्योग नगर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. दयाल जो बालाजी नगर निवासी है ने रिपोर्ट दी है कि 9 फरवरी को जयपुर रोड स्थित संजीवनी पैलेस में मेरे भाई की शादी थी. संजीवनी पैलेस में रखे हुए बैग में एक लाख रुपए की नकदी और मंगलसूत्र रखा हुआ था.

वह बैग वहीं स्टेज के पास कुर्सी पर रखा हुआ था, जो वहां नहीं मिला. जब मैरिज गार्डन में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे गए तो एक युवक वह बैग ले जाते हुए दिखाई दे रहा है. जो मैरिज गार्डन से बाहर निकल कर एक सफेद कलर की गाड़ी में बैठकर जयपुर की तरफ जाता हुआ दिखाई दे रहा है. उद्योग नगर पुलिस मैरिज गार्डन के पास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.

‘राइट टू हेल्थ’ बिल पर बवाल, प्राइवेट हॉस्पिटल बंद रखकर डॉक्टर्स बोले- पहले इमरजेंसी के मापदंड हो तय

    follow google newsfollow whatsapp