सीकर: मौसम ने फिर मारी पलटी, घना कोहरा छाने से 40 मीटर दूर भी नहीं दिखे वाहन

Sushil Kumar

• 04:23 AM • 07 Feb 2023

Sikar news: सीकर में मौसम शुष्क रहने से आसमान में बादल छाए रहे. मौसम में बदलाव देखने को मिला है, जिले के ज्यादातर इलाकों में घना कोहरा छाया रहा. कोहरे के कारण करीब 40 से 50 मीटर के करीब से भी कुछ नही दिखाई दे रहा है. मौसम विभाग के अनुसार जिले में 10 फरवरी […]

Rajasthantak
follow google news

Sikar news: सीकर में मौसम शुष्क रहने से आसमान में बादल छाए रहे. मौसम में बदलाव देखने को मिला है, जिले के ज्यादातर इलाकों में घना कोहरा छाया रहा. कोहरे के कारण करीब 40 से 50 मीटर के करीब से भी कुछ नही दिखाई दे रहा है. मौसम विभाग के अनुसार जिले में 10 फरवरी तक तापमान में उतार-चढ़ाव रहेगा फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र में आज का तापमान 8.3 डिग्री दर्ज किया गया. पहले सोमवार को न्यूनतम तापमान 10.5 डिग्री दर्ज किया गया था. उत्तरी हवाओं के दबाव होने से तापमान में गिरावट आई है. मौसम विभाग जयपुर की रिपोर्ट माने तो जिले में 10 फरवरी तक तापमान में उतार-चढ़ाव रहेगा.

यह भी पढ़ें...

चूरू से सीकर आ रहे विक्रम सिंह ने बताया कि रास्ते में ही घना कोहरा है, थोड़ी सी दूर पर भी कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था. ऐसे में अपनी गाड़ी सीकर में बाइपास पर ही रोक ली है. कोहरा कम होने पर ही आगे जाएंगे. कोहरे के कारण वाहनों चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

गौरतलब है कि मावठ के बाद प्रदेश में मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है. फरवरी की शुरुआत में ही तापमान काफी बढ़ गया है. लेकिन मंगलवार को सीकर में कोहरे से तापमान में थोड़ी गिरावट देखी गई. हालांकि प्रदेश में दिन में तेज धूप देखने को मिल रही है. सीकर में आज अधिकतम तापमान 27. 0 और न्यूनतम 13.0 डिग्री तापमान दर्ज किया गया. इसके अलावा कई जिलों में दिन का तापमान 30 डिग्री पार कर दिया है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan weather: पारा बढ़ने से अब सताने लगी धूप की तपन, कई जिलों में तापमान 30 डिग्री पार, जानें

    follow google newsfollow whatsapp