दामाद पर सास को भगा ले जाने का आरोप, ससुर ने कहा- शराब ज्यादा पिला दी थी, पता नहीं चला

Rahul Tripathi

03 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 3 2023 6:03 AM)

Rajasthan News: सिरोही जिले के सियांकारा गांव से चौकाने वाला मामला सामने आया है. गांव के रमेश जोगी ने पुलिस को एक रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी पत्नी को उसकी ही बेटी का पति बहला-फुसला कर भगा ले गया है. इश्क में गिरफ्तार दामाद के सास को भगा ले जाने की यह खबर जो भी […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: सिरोही जिले के सियांकारा गांव से चौकाने वाला मामला सामने आया है. गांव के रमेश जोगी ने पुलिस को एक रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी पत्नी को उसकी ही बेटी का पति बहला-फुसला कर भगा ले गया है. इश्क में गिरफ्तार दामाद के सास को भगा ले जाने की यह खबर जो भी सुन रहा है हैरान हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

मामला सिरोही जिले के अनादरा थाना क्षेत्र के सियांकारा गांव का है. इस गांव के रहने वाले रमेश जोगी की बेटी की शादी पास के ही मामावली गांव के नारायण जोगी के साथ हुई थी. सब कुछ ठीक चल रहा था. फिर न जाने कब दामाद नारायण की नजर 45 साल की अपनी सास से लड गयी. जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच प्यार हो गया था, जिसके बाद 30 दिसम्बर का वो दिन आया जब नारायण शराब की बोतल लेकर अपने ससुराल पहुच गया.

नारायण के ससुर रमेश ने पुलिस को दी अपनी रिपोर्ट में बताया है कि नारायण ने शराब इतनी पिला दी थी कि वो नशे में धुत होकर सो गया. जब शाम 4 बजे उसकी नींद खुली तो उसकी पत्नी और दामाद दोनों घर से गायब थे. ससुर रमेश जोगी ने बताया की उसने आस-पास काफी तलाश की और उन्हें ढूँढ़ने की काफी कोशिश की लेकिन उनके बारे कुछ पता नहीं लगा है.

अनादरा थानाधिकारी बलभद्र सिंह ने बताया की 1 जनवरी की देर शाम पीड़ित रमेश जोगी ने उपस्थित होकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दी है. जिसमें उसने उसके दामाद पर उसकी पत्नी को बहला-फुसला ले जाना बताया है. हमने रिपोर्ट मिलने के बाद दोनों की तलाश शुरू कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि दामाद के साथ फरार सास के 3 बेटियां और एक बेटा है. और सभी की शादियां भी हो चुकी है. तो उधर दामाद नारायण के भी 3 बच्चे हैं. जिनमें से एक बेटी को भी साथ ले जाना बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

जोधपुर गैस ब्लास्ट मामले में अब तक 35 मौतें, पीएम मोदी ने पीड़ित के घर पत्र भेजकर जताया दुख

    follow google newsfollow whatsapp