मंत्री उदयलाल आंजना के भतीजे ने BJP नेता बाबूलाल के बेटे को मरवा दिया!- राजस्थान पुलिस

Piyush Mundara

• 09:05 AM • 16 Feb 2023

Rajasthan: 2 फरवरी को चितौड़गढ़ के बीजेपी नेता बाबूलाल आंजना के बेटे विकास आंजना की दिनदहाड़े हत्या कर दी जाती है, वो भी चितौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा जेल के ठीक सामने. ये हत्या ऐसी हुई कि तस्वीरें देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. सामने जेल.. जेल के बाहर 2-3 पुलिसकर्मी भी मौजूद और पुलिस के सामने […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan: 2 फरवरी को चितौड़गढ़ के बीजेपी नेता बाबूलाल आंजना के बेटे विकास आंजना की दिनदहाड़े हत्या कर दी जाती है, वो भी चितौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा जेल के ठीक सामने. ये हत्या ऐसी हुई कि तस्वीरें देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. सामने जेल.. जेल के बाहर 2-3 पुलिसकर्मी भी मौजूद और पुलिस के सामने ही बीजेपी नेता बाबूलाल आंजना के बेटे को गोलियों से भूंद दिया जाता है.

यह भी पढ़ें...

ये पूरा हत्याकाण्ड वहां मौजूद एक सीसीटीवी में कैद हो जाता है, जिसकी तस्वीरे आपके सामने हैं. इस घटना ने ना सिर्फ चितौड़गढ़ बल्कि पूरे राजस्थान में सनसनी फैला दी. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी इस घटना पर ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया और राजस्थान के पुलिस-प्रशासन पर सवाल खड़े कर दिए.

लेकिन अब इस मामले में पुलिस ने जो खुलासा किया है वो और ज्यादा सनसनी फैलाने वाला है, क्योंकि इस हत्या का आरोप लगा है राजस्थान सरकार के सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना के भतीजे पर. और ये आरोप कोई और नहीं बल्कि राजस्थान पुलिस ही लगा रही है. पहले पुलिस की बात सुनिए..

पुलिस के मुताबिक निम्बाहेड़ा जेल के सामने विकास की हत्या अजयपाल और कृष्ण पाल ने की थी, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्या की सुपारी जेल में बैठे अरविंद आंजना ने दी थी. और सुपारी भी कोई छोटी मोटी नहीं बल्कि 15 लाख रुपए की. और बताया जा रहा है कि अरविंद आंजना सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना का भतीजा है.

एक रोज विकास और अरविंद का झगड़ा हुआ था जिस पर अरविंद को इतना गुस्सा आ गया कि उसने विकास की सुपारी दे डाली और उसी का नतीजा था कि 2 फरवरी को चितौड़गढ़ में अपराधियों ने विकास की हत्या कर दी. अब पुलिस इस मामले की आगे की जांच में जुटि है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

    follow google newsfollow whatsapp