भारत जोड़ो यात्रा का 15वां दिन: मालाखेड़ा में होगी महासभा, खड़गे और राहुल गांधी करेंगे संबोधित

राजस्थान तक

19 Dec 2022 (अपडेटेड: Dec 19 2022 5:16 AM)

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो 15वें दिन दौसा जिले की सीमा को लांघते हुए अलवर जिले में प्रवेश करेगी. यात्रा सूरेर बॉर्डर से शुरू होकर मालाखेड़ा पहुंचेगी, जहां पर एक विशाल जनसभा होगी. इस जनसभा को राहुल गांधी संबोधित करेंगे. राजस्थान में यात्रा की ये पहली महासभा है. इसमें कांग्रेस प्रेसिडेंट मल्लिकार्जुन […]

Rajasthantak
follow google news

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो 15वें दिन दौसा जिले की सीमा को लांघते हुए अलवर जिले में प्रवेश करेगी. यात्रा सूरेर बॉर्डर से शुरू होकर मालाखेड़ा पहुंचेगी, जहां पर एक विशाल जनसभा होगी. इस जनसभा को राहुल गांधी संबोधित करेंगे. राजस्थान में यात्रा की ये पहली महासभा है. इसमें कांग्रेस प्रेसिडेंट मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी सभा को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें...

सोमवार सुबह 6 बजे यात्रा दौसा जिले के बांदीकुई के कोलाना कोर्ट कैंपस से शुरू हो गई है जो करीब 9 बजे अलवर जिले में प्रवेश कर जाएगी. 13 किमी की यात्रा करने के बाद राहुल गांधी मालाखेड़ा पहुंचेंगे जहां दोपहर ढाई बजे के बाद विशाल जनसभा का आयोजन रखा गया है. ध्यान देने वाली बात है कि महासभा के बाद यात्रा आज यात्रा आगे नहीं रहेगी. महुआ खुर्द में पदायात्रा का विश्राम होगा.

गौरतलब है कि करीब 5 दिन तक दौसा जिले में यात्रा आगे बढ़ी और अब अलवर जिले में प्रवेश कर रही है. राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का ये आखिरी जिला है. इसके बाद यात्रा हरियाणा में प्रवेश करेगी. आज यात्रा के शेड्यूल में थोड़ा बदलाव किया गया है.

कैंप में लोगों ने लिया फुटबॉल मैच का लुत्फ
रविवार रात कैंप में खेल प्रेमियों के लिए बड़ी स्क्रीन पर मैच देखने की सुविधा दी गई थी. लोगों ने फुटबॉल मैच का लुत्फ लिया और रेस्ट लेने के बाद तड़के यात्रा के लिए तैयार होने लगे.

यह भी पढ़ें: गहलोत और पायलट का DNA कांग्रेसी, दोनों पार्टी छोड़कर जाने वाले नहीं- प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रंधावा

    follow google newsfollow whatsapp